झारखंड

jharkhand

Jharkhand Crime: रांची में हथियार रैकेट का खुलासा, पिस्टल के साथ एक सप्लायर गिरफ्तार

By

Published : Jun 27, 2021, 11:05 PM IST

रांची के अरगोड़ा इलाके में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक आर्म्स सप्लायर को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके पास से एक पिस्टल बरामद किया गया है. गिरफ्तार हथियार सप्लायर से पुलिस पूछताछ कर रही है.

arms supplier arrested in ranchi
हथियार सप्लायर गिरफ्तार

रांची:जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन चोरी, छिनतई, डकैती जैसी घटनाओं को अपराधी हथियार के बल पर अंजाम देते रहते हैं. इन अपराधियों को हथियार मुहैया कराने के लिए रांची में एक रैकेट भी काम कर रहा है. जिसका खुलासा रविवार को हुआ. दरअसल पुलिस को अरगोड़ा इलाके में बड़ी कामयाबी हाथ लगी लगी है. यहां से पुलिस ने अरशद आलम नाम के एक हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से एक पिस्टल बरामद की गई है. अरशद पर रांची के अपराधियों को हथियार मुहैया कराने का आरोप लगा है.

ये भी पढ़ें- रांचीः शिकंजे में नाबालिग समेत 6 अपराधी, गिरोह ने उड़ा दी थी पुलिस की नींद

अपराधियों को हथियार की आपूर्ति

अरगोड़ा से गिरफ्तार अपराधी अरशद पर रांची के अपराधियों को हथियार सप्लाई करने का आरोप है. पुलिस के मुताबिक अरशद पिछले कई दिनों से इस आर्म्स डिलीवरी के धंधे में लिप्त था और कई अपराधियों को हथियार पहुंचा रहा था. इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एक टीम बनाकर बनाकर इस अपराधी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. छापेमारी में अरशद के घर में तकिए के नीचे छिपाकर रखे गए पिस्टल को बरामद कर लिया.

गिरफ्तार अपराधी से की जा रही है पूछताछ

अरगोड़ा थाना प्रभारी के मुताबिक अरशद की गिरफ्तारी के बाद पूरे रैकेट की पड़ताल की जा रही है. अरशद को कौन हथियार देता था और अब तक किन-किन लोगों को हथियार की सप्लाई की गई है. उसकी भी पड़ताल की जाएगी. थाना प्रभारी के अनुसार अरशद ने पूछताछ में कई अहम जानकारी दी है जिससे रांची में अपराध पर अंकुश लगाया जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details