झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 10, 2019, 4:31 PM IST

ETV Bharat / state

अधिकारियों से संपर्क नहीं होने के कारण अरगोड़ा थाना प्रभारी हटाए गए, असित मोदी को बनाया गया नया प्रभारी

अरगोड़ा थाना प्रभारी से वरीय अधिकारियों के संपर्क नहीं हो पाने के कारण उन्हें तत्काल प्रभाव से पुलिस लाइन हाजिर कर दिया गया है. उनके जगह असित कुमार मोदी को अरगोड़ा थाना का नया प्रभारी बनाया गया है. 10 सितंबर को मोहर्रम का त्यौहार मनाया जा रहा है और 12 सितंबर को  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रांची में कार्यक्रम है इसे लेकर ही वरीय अधिकारी उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे, जो नहीं हो पाया था.

हटाए गए अरगोड़ा थाना प्रभारी

रांची:शहर के वीआईपी थानों में शुमार अरगोड़ा के थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल को पुलिस लाइन भेज दिया गया है. उनकी जगह असित कुमार मोदी को अरगोड़ा थाना का नया प्रभारी बनाया गया है. मोहर्रम पर्व और प्रधानमंत्री के रांची दौरे को लेकर अरगोड़ा थाना प्रभारी से वरीय अधिकारियों के संपर्क नहीं हो पा जाने की वजह से उन्हें तत्काल प्रभाव से पुलिस लाइन हाजिर कर दिया गया है.

क्या है आदेश में
रांची एसएसपी द्वारा जारी किए गए पत्र में यह जिक्र किया गया है कि अरगोड़ा के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजीव रंजन लाल से संपर्क नहीं हो पा रहा है. उल्लेखनीय है कि 10 सितंबर को मोहर्रम का त्यौहार और 12 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रांची में कार्यक्रम आयोजित है. ऐसे में राजीव रंजन लाल को पुलिस केंद्र वापस करते हुए असित कुमार मोदी को तत्काल प्रभाव से अरगोड़ा थाना का नया प्रभारी बनाया जाता है.

इसे भी पढ़ें:-राहगीर ने टाइगर मोबाइल जवान की फाड़ी वर्दी, सरेआम की मारपीट

पत्र में यह आदेश दिया गया था कि तत्काल प्रभाव से असित कुमार मोदी अरगोड़ा थाना प्रभारी के रूप में मंगलवार से ही अपना पदभार ग्रहण करें. पत्र जारी होते ही असित कुमार मोदी ने अरगोड़ा थाना प्रभारी के पद पर अपना योगदान दे दिया है. असित कुमार मोदी झारखंड पुलिस के तेजतर्रार अफसर माने जाते हैं, खासकर बम निरोधक दस्ते में काम करने की वजह से देशभर में उनकी पहचान है. असित मोदी झारखंड पुलिस के पहले ऐसे अधिकारी हैं जिन्हें बमों को निष्क्रिय करने में महारत हासिल है.

डेंगू से पीड़ित हैं राजीव रंजन लाल
दूसरी तरफ मिली जानकारी के अनुसार पूर्व थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल डेंगू से पीड़ित हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं, हालांकि, उनसे पुलिस अधिकारियों का संपर्क क्यों नहीं हो पाया इस पर कोई जवाब उनकी तरफ से अभी तक नहीं मिल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details