झारखंड

jharkhand

डीपीएस रांची में फिट इंडिया कार्यक्रम का आयोजन, तीरंदाज दीपिका और अतनु ने दिए बच्चों को फिट रहने के टिप्स

By

Published : Jul 12, 2022, 6:17 PM IST

आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) के तहत देशभर में कई कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है. इसी कड़ी में फिट इंडिया कार्यक्रम भी शामिल रहे हैं. झारखंड की राजधानी रांची के डीपीएस स्कूल परिसर में भी फिट इंडिया कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतनु दास ने बच्चों से मिलकर उन्हें फिट रहने के टिप्स दिए.

Fit India event at DPS Ranchi
Fit India event at DPS Ranchi

रांची: देश भर में आजादी का 75 वर्षगांठ मनाया जा रहा है और जगह-जगह कई सांस्कृतिक और देशभक्ति कार्यक्रम की प्रस्तुति भी हो रही है. वहीं इसी महोत्सव के साथ-साथ फिट इंडिया कार्यक्रम का आयोजन भी देशभर में हो रहा है. देश के विभिन्न शहरों के साथ-साथ झारखंड की राजधानी रांची में भी फिट इंडिया कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कई कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं. राजधानी रांची के डीपीएस स्कूल परिसर में भी फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत एक समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतनु दास शामिल हुए. दोनों खिलाड़ियों ने बच्चों को फिट रखने के लिए कई टिप्स दिए.

इसे भी पढ़ें:नागपुरी गीत पर जमकर थिरकी अमेरिकी महिला खिलाड़ी, झारखंड की बेटियों ने सिखाया डांस स्टेप

75 स्कूल के बच्चे हुए शामिल: डीपीएस स्कूल (DPS Ranchi) परिसर में निजी और सरकारी स्कूल मिलाकर कुल 75 स्कूलों के बच्चे शामिल हुए और अपने पसंदीदा खिलाड़ी दीपिका और अतनु से भी मिले. मौके पर कई रंगारंग प्रस्तुति दी गई. स्कूल के प्रिंसिपल राम सिंह ने कार्यक्रम की जानकारी दी. वहीं दीपिका ने कहा कि अपने शहर में अपने बच्चों के बीच आना काफी खुशी का माहौल है. प्रधानमंत्री का फिट इंडिया कार्यक्रम सफल रहा है. देशभर के युवा इस कार्यक्रम के साथ जुड़ रहे हैं और इसका लाभ भी ले रहे हैं. वहीं अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अतनु ने भी इस कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि बच्चों को फिट रहने के लिए हम लोगों ने मिलकर टिप्स दिए हैं. अपने जीवन को सफल बनाने के लिए फिट रहना भी जरूरी है.

देखें पूरी खबर

ABOUT THE AUTHOR

...view details