झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

राजधानी में चलाया जा रहा एंटी क्राइम जांच अभियान, वाहनों की हो रही गहन जांच

रांची में आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से जांच अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में खादगढ़ा बस स्टैंड और कांटा टोली चौक पर खादगढ़ा बस स्टैंड और कांटा टोली चौक पर एएससआई भीम सिंह की अध्यक्षता में वाहनों की गहन जांच की जा रही है.

By

Published : Dec 28, 2020, 1:41 PM IST

anti-crime-investigation-campaign-started-in-ranchi
रांची में चलाया जा रहा एंटी क्राइम जांच अभियान

रांची: राजधानी में आपराधिक घटनाओं को नियंत्रण करने के लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से लगातार जांच अभियान चला रहा है. वरीय पुलिस पदाधिकारी के दिशा निर्देशों के बाद राजधानी के विभिन्न चौक चौराहों पर पुलिस एंटी क्राइम जांच अभियान चला रही है, जिसमें वाहनों की विशेष जांच की जा रही है.

पूरी खबर देखें

ये भी पढ़ें- सफल पुलिस और होमगार्ड अभ्यर्थियों के आंदोलन को बाबूलाल का समर्थन, कहा- न्याय नहीं करना चाहती सरकार

राजधानी के खादगढ़ा बस स्टैंड और कांटा टोली चौक पर एएससआई भीम सिंह के नेतृत्व में जांच अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें आने जाने वाले वाहनों की गहन जांच की जा रही है. इसे लेकर खादगढ़ा बस स्टैंड के टीओपी प्रभारी भीम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रांची जिले में एसएसपी के दिशा निर्देश के बाद एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत असामाजिक तत्वों और और गैरकानूनी सामानों का आवागमन शहर के भीतर ना हो सके. इसका भी विशेष ध्यान रखा जा रहा है.

उन्होंने बताया कि इस तरह की जांच अभियान अभी लगातार चलेगा. नए वर्ष को लेकर रांची के पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशों के बाद विभिन्न चौक चौराहों पर गहन जांच अभियान चलाया जा रहा है ताकि कोई भी ापराधिक प्रवृत्ति के लोग शहर की शांति को ना भंग कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details