झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 25, 2019, 5:55 PM IST

ETV Bharat / state

मिलिए झारखंड की सबसे कम उम्र की विधायक अंबा प्रसाद से, मंत्री बनने की है इच्छा

बड़कागांव से कांग्रेस नेता अंबा प्रसाद झारखंड विधानसभा चुनाव में निर्वाचित सबसे कम उम्र की विधायक हैं. ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान उन्होंने मंत्री बनने की इच्छा जताई है. अंबा ने कहा कि वह किसी भी पद के लिए योग्य हैं और चाहती हैं कि उन्हें कैबीनेट में शामिल किया जाए.

मिलीए झारखंड की सबसे कम उम्र की विधायक अंबा प्रसाद से, मंत्री बनने की है इच्छा
अंबा प्रसाद

रांचीः झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने के बाद गठबंधन की ओर से सरकार बनाने की कवायद तेज हो गई है. 29 दिसंबर को हेमंत के मंत्रिमंडल में कौन-कौन शामिल होंगे इसको लेकर चहलकदमी तेज है. इस बार के चुनाव में निर्वाचित सबसे कम उम्र की विधायक अंबा प्रसाद ने मंत्री बनने की इच्छा जताई है. ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वह मंत्री बनकर बेहतर झारखंड बनाने के सपने को पूरा करेंगी.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- हेमंत मंत्रिमंडल में क्या हो सकता है सीट बंटवारे का आधार, कौन-कौन हो सकते हैं शामिल

माता-पिता को जीत का श्रेय

झारखंड में महागठबंधन को पूर्ण बहुमत आने के बाद बुधवार को महागठबंधन के सभी वरिष्ठ नेता और विधायक दिल्ली के लिए रवाना हुए यहां मंत्रिमंडल के गठन को लेकर चर्चा भी की जाएगी. दिल्ली जाने से पूर्व बड़कागांव की नव निर्वाचित विधायक अंबा प्रसाद ने ईटीवी भारत से बात करते हुए मंत्री बनने की इच्छा जाहिर की साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आलाकमान उन्हें मौका देती है तो वह आने वाले समय में बेहतर झारखंड बनाने के सपने के पूरा करना चाहेंगी. उन्होंने अपनी जीत का श्रेय अपने पिता और पूर्व मंत्री योगेंद्र साव और अपनी माता और पूर्व विधायक निर्मला देवी को देते हुए कहा कि उनके आशीर्वाद से ही मुझे विधायक बनने का मौका मिला है और वह आने वाले समय में जनता के बीच जाकर उनका दिल से सेवा करने का काम करेंगी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details