झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 24, 2019, 3:20 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्व जिला अध्यक्ष की हत्या मामले में, AJSU ने सरकार और प्रशासन से गहराई से जांच की मांग की

आजसू के लातेहार के पूर्व जिला अध्यक्ष की हत्या मामले पर आजसू पार्टी ने गहराई से जांच की मांग की है. आजसू केंद्रीय प्रवक्ता देवशरण भगत ने निर्मम हत्या पर संवेदना व्यक्त करते हुए इसकी गहराई से जांच करने की मांग की है.

देवशरण भगत

रांचीः शूक्रवार रात आजसू के लातेहार के पूर्व जिला अध्यक्ष अखिलेश श्रीवास्तव की उग्रवादी संगठन द्वारा हत्या किए जाने के मामले पर पार्टी ने इसकी गहराई से जांच की मांग की है. पार्टी का मानना है कि राज्य में उग्रवादियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है. ऐसे में इस हत्या में शामिल लोग प्रशासन की पहुंच से ज्यादा दिनों तक दूर नहीं रह पाएंगे.

देखें पूरी खबर


दोषियों के ऊपर कड़ी कार्रवाई करे प्रशासन
आजसू पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता देवशरण भगत ने शनिवार को लातेहार के पूर्व जिला अध्यक्ष अखिलेश श्रीवास्तव की निर्मम हत्या पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार और प्रशासन दोषियों के ऊपर कड़ी कार्रवाई करे और इसकी गहराई से जांच की जाए. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से अखिलेश परेशान थे और पार्टी कार्यों में शिथिल पड़ गए थे, लेकिन फिर भी इस हत्या के कारण की गहराई से जांच होनी चाहिए.


प्रशासन जल्द अपराधियों को सजा दिलाएगी
केंद्रीय प्रवक्ता ने कहा कि उग्रवादी संगठन के खिलाफ सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है और विकास के काम हुए हैं. जिसके बाद राज्य में नक्सल संगठनों का सफाया भी हो रहा है और प्रशासन की पहुंच हर जगह पर है. ऐसे में उम्मीद है कि प्रशासन जल्द जांच करते हुए अपराधियों को सजा दिलाने में बेहतर भूमिका निभाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details