झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कृषि सचिव अबु बकर सिद्दीख को मिली खान विभाग की अतिरिक्त जिम्मेदारी, अधिसूचना जारी

झारखंड सरकार की खान विभाग की सचिव पूजा सिंघल के निलंबन के बाद कृषि सचिव अबु बकर सिद्दीख को खान विभाग और उत्पाद आयुक्त अमित कुमार को निदेशक झारखंड राज्य खनिज विकास निगम का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

By

Published : May 24, 2022, 9:48 AM IST

Jharkhand News
Jharkhand News

रांची: झारखंड सरकार की कार्मिक एवं प्रशासनिक सुधार विभाग के अधिसूचना के अनुसार कृषि सचिव अबु बकर सिद्दीख को खान विभाग की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं उत्पाद आयुक्त अमित कुमार को निदेशक झारखंड राज्य खनिज विकास निगम का प्रभार दिया गया है. सरकार के अवर सचिव विनोद कुमार के हस्ताक्षर से जारी अधिसूचना के अनुसार इसे तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें:पूजा सिंघल के भ्रष्टाचार मामले की मंगलवार को हाई कोर्ट में सुनवाई, सरकार ने एक माह का मांगा समय

पूजा सिंघल के निलंबन के बाद लिया गया फैसला: खान एवं भूतत्व विभाग और झारखंड राज्य खनिज विकास निगम की जिम्मेदारी अब तक पूजा सिंघल संभाल रही थी लेकिन, मनरेगा में वित्तीय गड़बड़ी और मनी लाउंड्रिंग मामले में ईडी की कार्रवाई के बाद राज्य सरकार की खान विभाग की सचिव पूजा सिंघल को हिरासत में ले लिया गया. हिरासत में रह रही पूजा सिंघल को अभी निलंबित कर दिया गया है. ऐसे में विभाग की जिम्मेदारी कृषि सचिव अबु बकर सिद्दीख और उत्पाद आयुक्त अमित कुमार को दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details