झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 28, 2019, 10:11 AM IST

ETV Bharat / state

आरयू छात्रसंघ चुनाव: पांचों पदों पर निर्विरोध चुने गए ABVP प्रत्याशी

रांची विश्वविद्यालय के विवि स्तरीय अप्रत्यक्ष प्रणाली चुनाव में एबीवीपी के सभी पांच प्रत्याशियों ने निर्विरोध जीत दर्ज की है. सभी छात्र नेताओं को वीसी ने प्रमाण पत्र सौंपा.

वीसी ने छात्र नेताओं को वीसी ने प्रमाण पत्र सौंपा

रांची: विश्वविद्यालय के विवि स्तरीय अप्रत्यक्ष प्रणाली के चुनाव में भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने पांचो पदों पर कब्जा जमा लिया है. पांचों पदों में तमाम प्रत्याशी निर्विरोध चुने गए हैं. एक सादा समारोह के दौरान कुलपति कक्ष में निर्विरोध चुने जाने की घोषणा हुई. नवनिर्वाचित आरयू के छात्र नेताओं को वीसी ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया और प्रमाण पत्र सौंपा.

देखें पूरी खबर

गौरतलब है कि रांची विश्वविद्यालय में प्रत्यक्ष प्रणाली का चुनाव कुल 95 सीटों पर हुआ था. जिसमें 65 सीटों पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जीत दर्ज की थी. वहीं अप्रत्यक्ष प्रणाली के चुनाव को लेकर मतदान हुआ ही नहीं, विवि स्तरीय पांचों पद पर एबीवीपी के उम्मीदवार निर्विरोध चुने गए.

ये भी देखें -जमशेदपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स के चुनाव में सुरेश संथालिया की टीम जीती, ढोल नगाड़े के साथ जश्न

वीसी कक्ष में एक सादा समारोह का आयोजन कर तमाम नवनिर्वाचित छात्र नेताओं को कुलपति, प्रति कुलपति, डीएसडब्ल्यू, रिटर्निंग ऑफिसर प्रभात कुमार ने फूल माला पहनाया और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया. वहीं पद और गोपनीयता की शपथ भी दिलवाई गई. इस दौरान एबीवीपी के केंद्रीय स्तर और राज्य प्रतिनिधि भी मौजूद थे.

आरयू के नवनिर्वाचित छात्र प्रतिनिधि

  • नीरज कुमार- अध्यक्ष
  • बरखा कुजूर- उपाध्यक्ष
  • अमीषा सिन्हा- सचिव
  • डब्ल्यू भगत- संयुक्त सचिव
  • सौरभ कुमार साहू- उपसचिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details