झारखंड

jharkhand

रफ्तार का कहरः कार ने बाइक में मारी टक्कर, एक युवक की मौत

By

Published : Oct 18, 2020, 8:47 PM IST

रांची में नामकुम थाना क्षेत्र के परमवीर अल्बर्ट एक्का स्कूल के पास तेज रफ्तार कार ने एक बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

a-young-man-died-in-road-accident-in-ranchi
सड़क हादसा

रांची: जिला के नामकुम थाना क्षेत्र के परमवीर अल्बर्ट एक्का स्कूल के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार अमित अग्रवाल की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. अमित अनुबंध पर टीबी विभाग में काम करता था. घटना के बाद से मौके पर अफरातफरी मच गई.

जानकारी के अनुसार अमित के पिता नरेश प्रसाद अग्रवाल आरसीएच परिसर स्थित स्वास्थय विभाग में चालक के पद पर कार्यरत हैं. वहीं अमित अनुबंध पर टीबी विभाग में काम करता था. अमित परिवार के साथ आरसीएच परिसर में रहता था. सिदरौल पंचायत भवन के पास अमित घर बना रहे हैं.

इसे भी पढे़ं:- गैंगस्टर कुणाल सिंह हत्याकांड: कई राज हैं डब्लू सिंह के घर से बरामद डायरी में, 150 से अधिक फाइलों की जांच

रविवार को अमित घर से आरसीएच परिसर लौट रहा था. लौटने के क्रम में स्कूल के पास अमित की बाइक (जेएच01बीएम 5399 ) को तेज रफ्तार मारुति बोलेनो कार (जेएच 01 बीजेड 4598) ने टक्कर मार दी, जिससे अमित की बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. टक्कर में अमित के सिर फट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहन को भी जब्त कर थाना ले आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details