झारखंड

jharkhand

रांचीः कोविड-19 गाइडलाइंस का उल्लंघन, एक दुकान सील-4 को थमाया नोटिस

By

Published : Oct 20, 2020, 9:42 PM IST

रांची में कोरोना के रोकथाम को लेकर जिला प्रशासन लगातार प्रयासरत है. इस दौरान कई संस्थान कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे हैं, जिसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. सोमवार को भी दुकानों और प्रतिष्ठानों में कोविड-19 के गाइडलाइन को लेकर छापेमारी की गई. इस दौरान 4 दुकानों को नोटिस दिया गया.

A shop seal in Corona guideline violation case in ranchi
एक दुकान सील

रांची: कोविड-19 के शर्तों के उल्लंघन को लेकर जिला प्रशासन की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है. दुकानों और प्रतिष्ठानों में कोविड-19 से संबंधित केंद्र और राज्य सरकार के दिए गए दिशा निर्देशों के अनुपालन को लेकर एक्सक्यूटिव मजिस्ट्रेट शशि नीलिमा डुंगडुंग ने मंगलवार को जांच की. कोकर क्षेत्र में 9 दुकानों की जांच की गई, जिसमें कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए जारी दिशा निर्देशों का उल्लंघन करने पर दुकानों को नोटिस देते हुए सील कर दिया गया.



4 दुकान को नोटिस, 1 दुकान सील
जांच के क्रम में 4 दुकानों में कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए जारी दिशा निर्देशों का उल्लंघन पाया गया, जिसके बाद सभी 4 दुकानों को नोटिस दिया गया, जबकि कोकर चौक स्थित फूड सेंटर को नोटिस देने के बाद सील कर दिया गया है.

इसे भी पढे़ं:-सीएसपी संचालक से 3.40 लाख रुपए की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

जिला प्रशासन के ओर से लगातार जारी है जांच
उपायुक्त छवि रंजन के निर्देश पर कोविड-19 से संबंधित सरकार के दिशा निर्देशों के अनुपालन को लेकर लगातार जांच जारी है. निर्देशों का उल्लंघन करने पर संबंधित दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इसके लिए अलग-अलग टीम बनाई गई है, जो हर दिन अलग-अलग क्षेत्रों में जांच कर रही है.

इन दुकानों को दिया गया नोटिस
1. ज्योति गिफ्ट कॉस्मेटिक्स, कोकर चौक
2. यश सैनिटरी, कोकर चौक
3. गुंजा रेडीमेड, कोकर चौक
4. गणगौर स्वीट्स कॉर्नर, कोकर चौक

ABOUT THE AUTHOR

...view details