झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांचीः मुकेश यादव हत्याकांड का खुलासा, 7 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Mar 12, 2021, 1:17 PM IST

Updated : Mar 12, 2021, 7:12 PM IST

criminals-arrested-in-mukesh-yadav-murder-case-in-ranchi
अपराधी गिरफ्तार

13:14 March 12

मुकेश यादव हत्याकांड

जानकारी देते एसएसपी

रांचीः शहर के डोरंडा में मुकेश यादव हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मुकेश हत्याकांड में कार्रवाई करते हुए 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया हैं. अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों का नाम है पूरन एक्का, अनूप लकड़ा, अरुण कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, रंजन कुमार, मनीष उरांव और संतोष गुप्ता है. इन अपराधियों में पूरन एक्का सिर्फ डोरंडा का रहने वाला था बाकी गिरफ्तार अपराधी रांची के अलग-अलग इलाकों का रहने वाला है. वहीं दो अपराधी अब भी फरार है, जिसका नाम रघु गोप और आकाश महतो दिल है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढे़ं: अग्रवाल बंधु हत्याकांड: आरोपी लोकेश चौधरी ने दायर की जमानत याचिका, 17 मार्च को होगी सुनवाई


मुकेश यादव की हत्या आपसी विवाद और पैसे के लेनदेन की वजह से की गई थी. मुकेश की हत्या की साजिश पूरन एक्का ने रची थी. पूरन ने अपराधियों को इकट्ठा किया था उसके बाद मुकेश की हत्या की गई थी. रांची पुलिस ने बताया गिरफ्तार मनीष ने मुकेश को गोली मारी थी. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, दो गोली, एक स्कूटी, 89 हजार रुपया और मोबाइल बरामद किया है.



26 फरवरी को मुकेश को मारी गई गोली
रांची के डोरंडा इलाके के फॉरेस्ट कॉलोनी में 26 फरवरी की रात करीब आठ बजे मुकेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जानकारी के अनुसार मुकेश अपने घर से कहीं जाने के लिए निकला था. घर से निकलने के बाद वह पैदल 700 मीटर दूर पहुंचा ही था, कि की उसे गाेली मार दी गई थी, जिसके बाद घटनास्थल पर ही मुकेश की मौत हो गई थी.

Last Updated : Mar 12, 2021, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details