झारखंड

jharkhand

रांची: तनाव के चलते व्यक्ति ने की आत्महत्या, पूछताछ में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 31, 2020, 3:52 PM IST

रांची में शनिवार को एक व्यक्ति के तनाव के कारण आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. वहीं परिजनों से पूछताछ कर रही है.

ranchi news
रांची में एक व्यक्ति ने की आत्महत्या

रांची: नामकुम थाना अंतर्गत लोवाडीह क्षेत्र में एक 35 वर्षीय व्यक्ति प्रेम सोबित ने आत्महत्या कर ली. पिता का नाम बेंजामिन लकड़ा. नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे. मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लिया. वहीं परिजनों से पूछताछ की जा रही है.


तनाव में था व्यक्ति
आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि पिछले कई दिनों से व्यक्ति तनाव में रहता था. शनिवाक को अचानक नाश्ता करके अपने कमरे में चला गया और कुछ घंटों तक युवक जब कमरे से नहीं निकला तो परिजन परेशान हो गए. तब परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया. जहां देखा कि व्यक्ति को फंदे से लटका हुआ है. वहीं आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे नामकुम थाना प्रभारी परिजनों से पूछताछ कर रहे है.


इसे भी पढ़ें-राजधानी में एएसआई कामेश्वर रविदास की हत्या से सनसनी, एक गिरफ्तार


पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
इन दिनों लॉकडाउन से आत्महत्या करने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. खासकर युवाओं में यह प्रक्रिया ज्यादातर देखने को मिल रहा है. प्रत्येक दिन राजधानी समेत ग्रामीण क्षेत्रों से भी अब धीरे-धीरे लोग तनाव से ग्रस्त होकर आत्महत्या का शिकार बनते जा रहे हैं. नामकुम पुलिस की तरफ से शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details