झारखंड

jharkhand

तीन सगी बहनों को लगातार भेज रहा अश्लील वीडियो, आरोपी ने खुद को बताया पुलिसकर्मी का बेटा

By

Published : Nov 5, 2019, 8:15 AM IST

Updated : Nov 5, 2019, 8:52 AM IST

रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र में तीन सगी बहनों को लगातार अश्लील वीडियो भेजकर परेशान करने का मामला सामने आया है. मामले का आरोपी खुद को पुलिस वाले का बेटा बताकर लड़कियों को धमकी भी दे रहा है.

डोरंडा थाना

रांची:राजधानी रांची में तीन सगी बहनों को लगातार अश्लील वीडियो भेजकर परेशान करने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर तीनों बहनों का कहना है कि अश्लील वीडियो भेजने वाला लड़का खुद को एक पुलिस वाले का बेटा बता रहा है. इस बाबत डोरंडा थाने में मामला दर्ज करवाया गया है.


पुलिस का बेटा बनाकर दे रहा है धमकी
डोरंडा थाना में रहने वाली नाबालिग सहित तीन बहनों के व्हाट्सएप और फेसबुक पर लगातार अश्लील वीडियो भेजे जाने पर डोरंडा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. लेकिन उनका कहना है कि पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इसे लेकर पीड़िता और उसकी मां का कहना है कि बोकारो निवासी विनय हेंब्रम उनके मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजकर परेशान कर रहा है. मना करने पर खुद को पुलिसकर्मी का बेटा बताकर उन्हें धमकी दे रहा है. पीड़िता के अनुसार आरोपी विनय कहता है कि उसकी मां पुलिस विभाग में है इसलिए कोई उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

ये भी पढ़ें: रांची-खूंटी सीमा पर नक्सलियों ने मचाया तांडव, कंस्ट्रक्शन कंपनी से लेवी की कर रहे थे डिमांड


नाबालिग बहन से दोस्ती बढ़ाकर लिया था नंबर
पीड़िता ने थाने में दिए गए आवेदन में कहा है कि उन्हें बार-बार कॉल कर धमकी दिए जाने से पूरा परिवार डरा हुआ है. उसके अनुसार आरोपी का नानी घर उनके घर के पास ही है जहां आने-जाने के दौरान आरोपी ने उनका नंबर ले लिया था. आरोपी ने पहले उनसे दोस्ती की, फिर उसके जरिए सभी बहनों का नंबर ले लिया है, अब लगातार गंदे गंदे मैसेज भेज परेशान कर रहा है.


पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश जारी
इस मामले को लेकर डोरंडा थाना के प्रभारी शैलेश प्रसाद कहना है कि पुलिस के संज्ञान में मामला आया है और आरोपी की तलाश की जा रही है, जिस नंबर से अश्लील मैसेज भजेने की बात कही गई है उसे भी ट्रेस किया जा रहा है.

Last Updated : Nov 5, 2019, 8:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details