झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 9, 2021, 1:57 PM IST

Updated : Jan 9, 2021, 6:54 PM IST

ETV Bharat / state

लालू यादव से रिम्स में तीन राजद नेताओं ने की मुलाकात, बिहार की राजनीति पर हुई चर्चा

शनिवार को जेल मैनुअल के तहत लालू यादव से 3 राजद नेताओं ने मुलाकात की. इसमें शिवहर के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सैयद फैसल अली, पूर्व विधायक मंगीता देवी और राज्यसभा सांसद प्रेमचंद गुप्ता शामिल हैं.

mla-arrives-to-meet-lalu-yadav
लालू यादव से मिलने रिम्स में पहुंचे 3 मुलाकाती,

रांची: शनिवार का दिन लालू यादव से मुलाकात का दिन होता है. इस दिन लालू यादव को 3 लोगों से जेल मैनुअल के तहत मिलने की अनुमति मिलती है. जिसके मद्देनजर इस शनिवार लालू यादव से मिलने शिवहर के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सैयद फैसल अली, पूर्व विधायक मंगीता देवी और राज्यसभा सभा सांसद प्रेमचंद गुप्ता ने मुलाकात की.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें- आर्थिक रूप से कमजोर तीरंदाजों को राज्य सरकार ने किया प्रोत्साहित, अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में बिखेरेंगे जलवा

एनडीए सरकार पर बोला हमला
पूर्व विधायक मंगीता देवी ने लालू यादव से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की है. साथ ही उन्होंने मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि बिहार में छल कपट कर महागठबंधन को सरकार में आने से रोका गया है. सत्ता का दुरुपयोग कर बिहार में एनडीए की सरकार बनाई गई है.

राजद के वरिष्ठ नेता सैयद फैसल अली और राज्यसभा सांसद प्रेमचंद गुप्ता ने लालू यादव से मुलाकात की. इस दौरान उनके चिकित्सक डॉक्टर उमेश प्रसाद भी स्वास्थ जांच करने पेइंग वार्ड के अंदर मौजूद रहे.

Last Updated : Jan 9, 2021, 6:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details