झारखंड

jharkhand

रांची: 60 बोरा चावल लूटपाट में और 3 अपराधी गिरफ्तार, 4 पूर्व में ही दबोचे गए

By

Published : Jun 12, 2021, 11:02 PM IST

लापुंग थाना इलाके में हुई चावल लूटपाट मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में 3 को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले भी पुलिस ने 4 लुटेरों को गिरफ्तार किया था. 3 जून को अपराधियों ने 60 बोरा चावल लूट लिया था.

ranchi
नकली पिस्तौल दिखाकर चावल लूटने वाले 3 गिरफ्तार

रांची:पुलिस ने आठ दिन पहले लापुंग थाना क्षेत्र के सरसा जंगल के पास हथियार के बल पर 60 बोरा चावल लूट मामले का खुलासा कर लिया है. पुलिस ने मामले में फरार चल रहे तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़े-रांची: अपराधियों ने हथियार के बल पर ट्रक से लूटा 65 बोरा चावल, एफसीआई लापुंग जा रहा था ट्रक

नकली पिस्टल दिखाकर की थी लूट

पूछताछ में पुलिस को यह जानकारी मिली है कि लुटेरों ने नकली पिस्टल का भय दिखाकर ट्रक चालक से चावल लूटा था. गिरफ्तार आरोपियों में विश्वनाथ भगत, भरत लोहरा उर्फ अर्जुन लोहरा और धरम उरांव शामिल हैं. तीनों लापुंग थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस ने दो नकली पिस्टल के अलावा लूटा हुआ चावल भी बरामद किया है.

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि पुलिस इस मामले में आरोपी विक्रम लोहरा, रंजीत तिर्की, देवदार और सूरज को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है. अब तक कुल सात लोग जेल जा चुके हैं. बाकी तीन लोगों की पुलिस को तलाश है.

तीन जून को हुई थी लूटपाट

ग्रामीण एसपी ने बताया कि तीन जून को लापुंग थाना क्षेत्र के सरसा जंगल के समीप एफसीआई गोदाम के लिए जा रहे ट्रक को अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट लिया था. 60 बोरा चावल तो लूटा ही, साथ ही चालक के साथ भी अपराधियों ने मारपीट भी की थी. चालक ने चार जून को लापुंग थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

दर्ज प्राथमिकी के आधार पर बेड़ो डीएसपी के नेतत्व में एक टीम का गठन किया गया था. गठित टीम ने छापेमारी कर 4 अपराधियों को पहले गिरफ्तार किया था. उनकी निशानदेही पर पुलिस ने बीते शुक्रवार को तीन दूसरे अपराधियों को भी दबोच लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details