झारखंड

jharkhand

रांची में भीड़ का इंसाफ, चोरी करने आए युवकों को पीटा

By

Published : Oct 25, 2021, 7:42 AM IST

Updated : Oct 25, 2021, 8:01 AM IST

रांची में ग्रामीणों ने कानून को अपने हाथों में ले लिया. चोरी करने आए दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. उसके बाद दोनों की खूब पिटाई कर दी.

2 youth beaten by villagers in ranchi
रांची में ग्रामीणों ने 2 युवकों को पीटा

रांचीः झारखंड में भीड़ के द्वारा कानून हाथ में लेने की घटना अक्सर सामने आती रहती है. इन मामलों में कभी कभी तो जान तक चली जाती है. एकबार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस की तत्परता से इस घटना में किसी की जान जाने से बच गई.

ये भी पढ़ेंःपिता की हुई मौत, बेटी ने मां के खिलाफ दर्ज करवाई FIR
दरअसल राजधानी के नगड़ी थाना क्षेत्र के सपारोम गांव की यह घटना है. यहां गांव के चौक के पास दो युवकों को ग्रामीणों ने बकरा चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद पहले तो दोनों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की. उसके बाद बिजली के एक खंभे से बांध दिया. बाद में इसकी सूचना को दी गई. सूचना पर पहुंची नगड़ी पुलिस दोनों युवकों को इलाज के लिए रिम्स रांची ले गयी. ग्रामीणों की पिटाई से दोनों युवकों को हल्की चोंट आयी है.

गांव के कुछ समझदार लोगों के प्रयास से दोनों युवक भीड़ का शिकार होने से बच गए. हालांकि, ग्रामीणों ने युवकों की बाइक को तोड़ दिया. बताया गया कि दोपहर करीब 12 बजे सपारोम चौक से जाजपुर गांव की ओर जाने वाली सड़क के किनारे खेत में चर रही बकरियों में से एक खस्सी को उठाकर दोनों युवक बाइक से भागने का प्रयास कर रहे थे. तभी ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा. पकड़े गए दोनों युवक रांची के बेड़ो थाना क्षेत्र के चचकोपी गांव के निवासी हैं. एक युवक का नाम सब्बीर मल्लिक है, वहीं दूसरे का ज़ुबैर है.

Last Updated : Oct 25, 2021, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details