झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जितेंद्र की लव स्टोरी की दर्दनाक दास्तां, प्यार में आई मजहब की दीवार तो दे दी जान

रामगढ़ रेलवे स्टेशन के पास एक जितेंद्र राम नाम के युवक का शव बरामद किया गया है. युवक की लाश के पास से एक सुसाइड नोट और एक पॉइजन की शीशी बरामद की गई है. सुसाइड नोट के अनुसार, युवक ने प्यार को मंजिल नहीं मिलने के कारण मौत को गले लगा लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Apr 6, 2019, 12:05 PM IST

युवक ने की खुदकुशी

रामगढ़: रेलवे स्टेशन के पास एक जितेंद्र राम नाम के युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही रामगढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. युवक के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसमें प्रेम प्रसंग सफल नहीं होने के कारण आत्महत्या की बात लिखी है.

देखें वीडियो

दर्दनाम प्रेम कहानी
प्यार को मंजिल नहीं मिली तो जितेंद्र ने मौत को ही अपनी मंजिल बना ली. ये लव स्टोरी भी बेहद दर्दनाक है. लड़के ने प्यार किया, लड़की ने भी अपनी रजामंदी दी. दोनों ने शादी भी रचाई लेकिन फिर भी उनका प्यार परवान नहीं चढ़ पाया.

सुसाइड नोट के अनुसार
दोनों ने भागकर शादी कर ली. कुछ दिन साथ भी रहे. लेकिन इन दोनों की किस्मत में शायद एक होना नहीं लिखा था. लड़के के सुसाइड नोट के अनुसार, लड़की के परिवारवाले इससे खफा थे. उन्होंने लड़की को ढूंढा और घर वापस ले आए. इतना ही नहीं उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाने लगा. इसके अलावा लड़के और उसके परिवारवालों को भी जान से मारने की धमकी दी जाने लगी. सुसाइड नोट के अनुसार, वह अपनी प्रेमिका के बिना नहीं रह सकता इसलिए मौत को गले लगा लिया. युवक ने चिट्ठी में मौत की वजह सिर्फ और सिर्फ लड़की के परिवारवालों को बताया. जितेंद्र ने ये भी लिखा है कि हमारे एक नहीं होने की वजह धर्म भी है.

ये भी पढ़ें-दो चुनाव में हार के बाद रामेश्वर उरांव पर कांग्रेस को नहीं रहा भरोसा, सुखदेव पर अब खेला है दांव

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है
पुलिस ने युवक के शव के पास से सुसाइड नोट के अलावा एक पॉइजन की शीशी बरामद की है. युवक खलारी का रहने वाला है, जबकि युवती रांची में रहती है. हालांकि पूरे मामले में रामगढ़ पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. सूत्रों की माने तो युवक ने स्टेशन परिसर में ही सुसाइड किया था. ऐसे में सवाल किया जा रहा है कि बॉडी स्टेशन के बाहर कैसे आई. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details