झारखंड

jharkhand

टीपीसी का एरिया कमांडर सहित पांच उग्रवादी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

रामगढ़ पुलिस को शुक्रवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने टीपीसी नक्सली संगठन के एरिया कमांडर सहित पांच सक्रिय सदस्यों को भारी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. बरकाकाना ओपी और भुरकुंडा ओपी ने टीम बनाकर छापेमारी कर इन उग्रवादियों की गिरफ्तारी की.

By

Published : Oct 4, 2019, 8:48 PM IST

Published : Oct 4, 2019, 8:48 PM IST

गिरफ्तार उग्रवादी

रामगढ़ः रामगढ़ पुलिस ने टीपीसी नक्सली संगठन के एरिया कमांडर सहित पांच सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है. उग्रवादियों के पास से 9 एमएम पिस्टल, सेमी ऑटोमेटिक राइफल, देसी कट्टा, एक दर्जन जिंदा कारतूस, 7 मोबाइल,10 सिम, मोटरसाइकिल सहित लेवी के 10,500 रुपए बरामद किया गया है.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- रक्षा शक्ति विश्वविद्यालय ने मनाया तीसरा स्थापना दिवस, प्राइवेट सेक्टर में भी जल्द मिलेगा प्लेसमेंट
कंपनियों से लेवी वसूलने की थी योजना

रामगढ़ पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता कर के बताया कि बरकाकाना ओपी क्षेत्र में रेलवे लाइन निर्माण कार्य में लगी ठेका कार्य कंपनियों से लेवी वसूलने या किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से टीपीसी के कुछ उग्रवादी संगठन के लोगों को हथियार से लैस होकर दाढ़ीदाग की तरफ जाने की सूचना मिली. इसके बाद बरकाकाना ओपी और भुरकुंडा ओपी टीम ने छापेमारी कर इनकी गिरफ्तारी की. सभी गिरफ्तार उग्रवादी दाढ़ीदाग स्थित फुटबॉल ग्राउंड के पास योजना बना रहे थे. उसी दौरान हथियार के साथ सभी की गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तार उग्रवादियों में विश्वनाथ गंझू एरिया कमांडर है इन लोगों ने रेलवे निर्माण कार्य करा रही कंपनी के मैनेजर को फोन कर लेवी की मांग की थी. लेवी नहीं मिलने के कारण यह लोग रेलवे लाइन कंपनी निर्माण स्थल पर यह लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details