झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में तीन वाहनों की आपस में भिड़ंत, तीन घायल, केबिन में फंसा ड्राइवर

By

Published : Apr 17, 2021, 2:18 AM IST

Updated : Apr 17, 2021, 7:02 AM IST

रामगढ़ में काकेबार बाईपास के समीप तीन वाहनों की आपस में जोरदार भिड़ंत होने से अफरातफरी मच गई. अंगूर लदा ट्रक के अनियंत्रित होकर ट्रेलर से टकरा गया और ट्रेलर पीछे आ रही कार से भिड़ गया. हादसे में 3 लोग जख्मी हो गए.

भिड़ंत
भिड़ंत

रामगढ़ः जिले में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. थाना क्षेत्र के काकेबार बाईपास के समीप तीन गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में ट्रक चालक, हेल्पर सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और कार में सवार बच्चे सहित महिला को हल्की फुल्की चोट लगी है.

देखें पूरी खबर.

यह भी पढ़ेंःधनबाद में जेएमएम नेता के वाहन पर बमबारी, समर्थकों ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

यही नहीं ट्रेलर का ड्राइवर करीब 3 घंटे से ट्रेलर के केबिन में फंसा हुआ है. फंसे ड्राइवर को निकालने के लिए एनएचआई की रेस्क्यू टीम और रामगढ़ थाना पुलिस काफी मशक्कत कर रही है.

ताकि ड्राइवर को सही सलामत निकाला जा सके. जानकारी के अनुसार अंगूर लदा ट्रक अनियंत्रित होकर काकेबार चौक के समीप पलट गया जो काफी दूर तक घिसटते चला गया.

तभी आगे चल रहे ट्रेलर को जोरदार टक्कर मार दी जिसे ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और एक कार को भी अपनी चपेट में ले लिया. हालांकि कार में सवार बच्चे सहित महिलाएं और पुरुष सुरक्षित हैं लेकिन ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक घर में जा घुसा और अंगूर लदा ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

चारों तरफ अंगूर पसर गया स्थानीय लोग कई अंगूर की कैरेट को भी अपने साथ ले गए. इस दुर्घटना में ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रेलर चालक केबिन में ही बुरी तरह फंस गया दुर्घटना में कोई बड़ा कैजुअल्टी नहीं हुई.

घर में ट्रेलर घुसा

सौभाग्यवश जिस घर में ट्रेलर घुसा था उस घर में पूरा परिवार सोने की तैयारी कर रहा था तभी अचानक आवाज हुई और घर पूरी तरह दहल गया.

घरवाले आनन-फानन में बाहर निकले हालांकि घर वालों को तो कुछ नहीं हुआ लेकिन दुर्घटना के कारण छड़ लदे ट्रेलर का चालक केबिन में बुरी तरह फंस गया है और सभी से निकालने की गुहार लगा रहा है ड्राइवर को निकालने के लिए रामगढ़ पुलिस के साथ-साथ एनएचएआई रेस्क्यू टीम मशक्कत कर रही है गैस कटर मंगाया गया है गैस कटर से काटकर उसे निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

Last Updated : Apr 17, 2021, 7:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details