झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रामगढ़ः सुरक्षा व्यवस्था को लेकर SP ने की बैठक, कहा- दबाव में आकर न करें काम

रामगढ़ में मंगलवार को एसपी प्रभात कुमार ने सभी क्षेत्र के कॉन्ट्रैक्टर, आउटसोर्सिंग कंपनी के मैनेजर और ठेकेदार के साथ बैठक की. इस दौरान एसपी ने लोगों से कहा कि किसी को भी असामाजिक तत्वों से डरने की जरूरत नहीं है. इसके साथ ही आश्वस्त किया कि रामगढ़ पुलिस 24 घंटे उनके साथ है.

By

Published : Aug 19, 2020, 8:18 AM IST

security system in ramgarh
एसपी ने की बैठक

रामगढ़ः जिले में भुरकुंडा थाना क्षेत्र के बरकासयाल रेस्ट हाउस में एसपी प्रभात कुमार ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक की. इस बैठक में सभी क्षेत्र के कॉन्ट्रैक्टर, आउटसोर्सिंग कंपनी के मैनेजर और ठेकेदार भी शामिल हुए. इस दौरान एसपी ने लोगों को समझाया कि कोई भी काम दबाव में आकर न करें और न ही किसी से डरे रामगढ़ पुलिस 24 घंटे आपके साथ है. वहीं, एसपी प्रभात कुमार ने सभी के साथ सीधा संवाद किया.

देखें पूरी खबर

कंपनी और संवेदकों के साथ बैठक
बरकासयाल क्षेत्र को असामाजिक तत्वों से मुक्त करने के लिए रामगढ़ एसपी ने एक बेहतर कदम उठाया है. उसी को सार्थक करने के लिए सभी कंपनी और संवेदकों को भरोसा दिलाया कि किसी को डरने की आवयश्कता नहीं है. इसके साथ ही एसपी ने लोगों से अनुरोध किया कि वह अपनी आत्मा को जागृत करें. किसी भी तरह की कोई जानकारी मिले तो उसे छुपाए नहीं और उसकी जानकारी पुलिस को दें, ताकि असामाजिक तत्वों के आगे घुटने नहीं टेकना पड़े.

इसे भी पढ़ें-हाई कोर्ट ने माना संपूर्ण इतिहास वाले ही हो सकते इतिहास के शिक्षक, अदालत ने खारिज की याचिका

एसपी ने लोगों को किया आश्वस्त
पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने जॉइनिंग के बाद से ही क्षेत्र में अपराधियों के मनोबल को तोड़ दिया है. वह लगातार क्षेत्र में विकास योजनाओं में काम कर रहे हैं. लोगों से सीधा संपर्क कर बिना डरे काम करने की लगातार अपील करते रहे हैं. हालांकि, कोरोना के कारण तीन चार महीनों से इस तरह का संवाद नहीं हुआ था. उसी कड़ी को फिर से शुरू करते हुए बरकासयाल में बैठक की. इसके साथ ही सभी को आश्वस्त किया कि रामगढ़ पुलिस 24 घंटे उनके साथ है. किसी से डरने की जरूरत नहीं है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details