झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रामगढ़: कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रामगढ़ के रजरप्पा थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. करमाली पसरा टोला के रहने वाले युवक ने अपनी मां की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, इधर आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 17, 2019, 3:24 PM IST

son murdered his mother
घर के बाहर लोगों की भीड़

रामगढ़:जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को सिलवट के पत्थर से मारकर मौत के घाट उतार दिया. मां की हत्या करने वाले बेटे को रजरप्पा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटनास्थल पर पुलिस पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

देखें पूरी खबर

पत्थर से कूचकर बेरहमी से हत्या
रजरप्पा थाना क्षेत्र के लारी गांव के करमाली टोला में बीती रात एक कलयुगी बेटे ने जन्म देने वाली मां की पत्थर से कूचकर बेरहमी से हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार लारी निवासी उमेश करमाली ने अपनी मां फुतुन देवी की हत्या पत्थर से मारकर कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही रजरप्पा थाना के एएसआई रामप्रसाद सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर लिया. वहीं आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर थाना ले आई.

ये भी पढ़ें-सिमडेगा: दिव्यांग युवती से दुष्कर्म, पिता ने की आरोपी के जल्द गिरफ्तारी की मांग

मां-बेटा हर रोज करते थे मारपीट
स्थानीय लोगों का कहना है कि करमाली पसरा टोला का रहने वाला है युवक, युवक की पत्नी 10 साल पूर्व ही घर छोड़ चली गई है. युवक दो बच्चों के साथ अपनी मां के घर में रहता था. शराब पीकर मां और बेटा हर रोज मारपीट करते थे, रात में भी कुछ ऐसा ही हुआ होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details