झारखंड

jharkhand

बिहार ले जाई जा रही शराब को रामगढ़ पुलिस ने किया जब्त, वाहन चालक गिरफ्तार

By

Published : Jul 25, 2022, 10:02 PM IST

रामगढ़ पुलिस ने बलसगरा मोड़ से अवैध रूप से बिहार ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब को जब्त किया है. पुलिस ने वाहन चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है, जबकि कारोबारी भागने में सफल रहे.

Ramgarh police action against illegal liquor being taken to Bihar
बिहार ले जाई जा रही शराब को रामगढ़ पुलिस ने किया जब्त

रामगढ़:रामगढ़ पुलिस अधीक्षक को मिली सूचना के आधार पर मांडू पुलिस ने अवैध रूप से बिहार ले जाई जा रही शराब को जब्त कर लिया है. इससे पहले पुलिस को देख कर गाड़ी में सवार शराब कारोबारी भागने में सफल रहे हालांकि की पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-गिरिडीह में अवैध शराब की तस्करीः शिकंजे में ड्राइवर और धंधेबाज गिरफ्तार

रामगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडेय को मिली गुप्त सूचना के आधार पर मांडू थाना प्रभारी नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और मिली सूचना के सत्यापन के लिए गठित टीम ने बलसगरा मोड़ NH -33 के पास वाहन चेकिंग शुरू की. इस दौरान एक उजले रंग की पिकअप वैन से भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ा गया हालांकि पुलिस को देख गाड़ी में सवार दो तस्कर पुलिस को जांच करते देख गाड़ी से उतर फरार हो गए. लेकिन पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी किशोर कुमार रजक ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को मिली गुप्त सूचना के आधार पर रामगढ़ थाना प्रभारी के नेतृत्व में बनी टीम ने बलसागरा मोड़ के पास गाड़ी को रुकवा कर जब देखा तो गाड़ी में करीब 30 कार्टून में 1067 बोतल विदेशी शराब थी. इसे शराब कारोबारी बोकारो की ओर से बिहार ले जाने की फिराक में थे. इसी दौरान कार्रवाई की गई. हालांकि पुलिस को सड़क पर जांच करता देख गाड़ी में सवार दो शराब कारोबारी फरार हो गए. पुलिस ने गाड़ी के ड्राइवर अजनेश कुमार महतो निवासी वैशाली (बिहार) को गिरफ्तार कर लिया है और फरार हुए दोनों तस्करों सुबोध कुमार निवासी वैशाली (बिहार) और बबलू कुमार निवासी जैना मोड़ बोकारो की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details