झारखंड

jharkhand

Ramgarh Crime News: कपड़ा दुकान में छिपाकर बेचता था नशीला पदार्थ, पुलिस ने दो को दबोचा

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 3, 2023, 10:45 AM IST

रामगढ़ में नशीले पदार्थ की बिक्री में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पूछताछ जारी है. छापेमारी के दौरान 9 ग्राम स्मैक बरामद किया गया है.

Ramgarh Crime News
कपड़ा दुकान में छिपाकर बेचता था नशीले पदार्थ

देखें पूरी खबर

रामगढ़:महानगर ही नहीं बल्कि अब रामगढ़ जैसे जिलों में भी हेरोइन और स्मैक जैसे नशीले पदार्थ की चपेट में युवा आने लगे हैं. रामगढ़ पुलिस ने स्मैक जैसे नशीले पदार्थ के साथ दो युवकों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:Ranchi Crime News: तमाड़ में जेवरात और गाड़ी की चोरी मामले का आरोपी गिरफ्तार, घटना को अंजाम देने के बाद लगा दिया था घर में ताला

भुरकुंडा से करते खरीदारी:रामगढ़ पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे को गुप्त सूचना मिली थी कि पतरातू न्यू मार्केट स्थित मॉडर्न ड्रेस में नशीले पदार्थ की बिक्री की जा रही है. एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी की गई. छापेमारी में 9 ग्राम स्मैक या हेरोइन के साथ अमन साहू गिरोह से ताल्लुक रखने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया गया. युवक ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह भुरकुंडा से इसकी खरीदारी कर क्षेत्र में युवाओं को बेचता था.

इनकी हुई गिरफ्तारी:इसी मामले में पहले भी युवक को पुलिस ने धर दबोचा था. दोनों युवकों ने नशीले पदार्थ बेचने में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. पुलिस ने 9 ग्राम हेरोइन या स्मैक, तौलने वाला इलेक्ट्रॉनिक मशीन के साथ विक्की कुमार श्रीवास्तव और सुजीत राम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

एसडीपीओ ने क्या कहा:एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई हुई. बताया कि न्यू मार्केट स्थित मॉडर्न ड्रेस नामक दुकान में स्मैक या हेरोइन बेचे जाने की सूचना मिल रही थी. जिसके बाद एसडीपीओ पतरातू के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन कर छापेमारी की गई.

बताया कि इस दौरान मॉडर्न ड्रेसेस नामक दुकान के संचालक विक्की कुमार श्रीवास्तव के पास से 9 ग्राम स्मैक/ हेरोइन तथा उसे तौलने वाली मशीन बरामद की गया. पुलिस ने बताया कि विक्की का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. अमन साहू गिरोह के लिए काम करने के आरोप में पूर्व में भी वो जेल जा चुका है.

नशीले प्रदार्थ के साथ पकड़े गए विक्की श्रीवास्तव ने बताया कि यह स्मैक/ हेरोइन पोड़ा गेट निवासी सुजीत राम के पास से खरीदा है. जिसके बाद छापेमारी कर सुजीत राम को भी गिरफ्तार किया गया है. सुजीत राम पिछले चार माह पहले भारी मात्रा में नशीले पदार्थ के साथ पकड़ा गया था और उसे जेल भेजा गया था. जेल से आने के बाद सुजीत ने अपने नशे के नेटवर्क को और बड़ा करने की तैयारी कर ली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details