झारखंड

jharkhand

रामगढ़ पुलिस ने गैंगरेप के 4 आरोपी को किया गिरफ्तार, घटना की जानकारी मांगने पर पुलिस ने साधी चुप्पी

By

Published : Feb 7, 2020, 12:47 PM IST

रामगढ़ में पुलिस ने गैंग रेप के चार आरोपी को गिरफ्तार किया है. युवती ने गुरुवार शाम रामगढ़ से पतरातू लेक रिसॉर्ट घूमने गई थी. घर वापस लौटने के दौरान सभी आरोपी ने युवती को अकेला पाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

Police arrested 4 gang rape accused in ramgarh
गैंगरेप के चार आरोपी गिरफ्तार

रामगढ़: जिले के कुजू थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने छापेमारी करते हुए चार आरोपी को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. इस मामले में कुजू थाना पुलिस कुछ कहने से बचते नजर आ रही है.

जानकारी देते संवाददाता

जानकारी के अनुसार, गुरुवार देर शाम युवती अपने मामा और दो बहनों के साथ पतरातू लेक रिसॉर्ट घूमने गई थी. उधर से लौटने के दौरान युवती कार में उल्टी करने लगी, जिसके बाद वह गाड़ी से उतरकर अपने घर जाने के लिए सहयोगी की बाइक पर बैठ गई. इसी दौरान कुजू थाना क्षेत्र के मुरपा जंगल के पास वह टॉयलेट करने जंगल में गई, तभी जंगल के रास्ते से कुछ युवक उधर से जा रहे थे. युवकों ने युवती को अकेला पाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

इसे भी पढ़ें:-रामगढ़ में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 6 घायल, 4 गंभीर

युवती के सहयोगी ने इस घटना की जानकारी कुजू पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रात भर छापेमारी की. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने चारों आरोपी को हिरासत लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details