झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पास के बिना जिले में नहीं मिल रहा लोगों को प्रवेश, डीसी और एसडीओ ने की कड़ी कार्रवाई

रामगढ़ में कोरोना को लेकर कई दिशा-निर्देश डीसी ने दिए हैं, लेकिन कई अधिकारी ही इसका अनुपालन नहींं कर रहे हैं. इस मामले में जिले में डीसी और एसडीओ ने कड़ी कार्रवाई की है. इसके तहत बिना अंतर जिला परमिशन के किसी भी वाहन को रामगढ़ जिले में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है, इस दौरान रांची से आने वाले कई अधिकारियों को वापस भी लौटना पड़ा.

By

Published : May 1, 2020, 6:09 PM IST

People are not getting permission to enter the district without a pass in ramgarh
बिना पास के नहीं मिल रही एंट्री

रामगढ़: वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर कई दिशा-निर्देश रामगढ़ उपायुक्त की ओर से निकाले गए थे लेकिन इसका अनुपालन जिले के बैंक कर्मी, सीसीएल कर्मी और जिले के कई अधिकारी नहीं कर रहे थे. इसके मद्देनजर आदेश को सख्ती से अनुपालन कराने के लिए एसडीपीओ और थाना प्रभारी चुट्टुपालु स्थित पुनदाग टोल प्लाजा पहुंचे और आदेश का सख्ती से अनुपालन करवाया और बिना अंतर जिला परमिशन के किसी भी वाहन को रामगढ़ जिले में प्रवेश नहीं करने दिया. जिससे रांची से आने वाले अधिकारियों, कर्मियों और कामगारों में हड़कंप मचा हुआ है.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार डीसी के आदेश के बाद लगातार 30 दिनों से कई बैंकों के कर्मी, सीसीएल के कामगार और अधिकारी जिले के कई अधिकारी रांची अपने आवास से रामगढ़ ड्यूटी के दौरान पहुंचते थे लेकिन उपायुक्त और एसडीओ के निर्देश के बाद बिना वैध पास के किसी भी गाड़ी या व्यक्ति को सही कारण के बिना रामगढ़ जिले में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. सभी गाड़ियों को वापस रांची की ओर भेज दिया जा रहा है और परमिशन लेकर ही आने की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ें-लॉकडाउन से किसान परेशान, सब्जी की नहीं मिल रही उचित कीमत

लॉकडाउन टू अब समाप्त होने के कगार पर है लेकिन इस कड़ाई से 2 दिनों में ही सभी अधिकारियों कामगारों और कर्मियों में हड़कंप मच गया है. पूरे मामले में एसडीपीओ अनुज उरांव ने बताया कि लगातार सूचना मिल रही थी कि कई लोग आसानी से बिना परमिशन के चुट्टूपालु स्थित टोल प्लाजा से आना-जाना कर रहे हैं जिसको लेकर कार्रवाई की गई है और जिले में अनावश्यक रूप से बेवजह घूमने वालों पर पाबंदी लगाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details