झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पतरातू लेक रिसोर्ट से लेकर घाटी तक लगा भीषण जाम, सैलानियों की उमड़ी भीड़

रामगढ़ के पतरातू स्थित लेक रिसॉर्ट में रविवार को भारी संख्या में सैलानी पहुंचे. साल के पहले रविवार को पतरातू लेक रिसॉर्ट से लेकर पतरातू घाटी तक गाड़ियों की लंबी कतार जाम में फंसी रही. सैलानियों ने लेक रिसोर्ट में बनी सुंदर कलाकृतियों और खूबसूरत वादियों का लुफ्त उठाया. पर्यटक और पिकनिक मनाने वाली भीड़ ने इस खूबसूरत स्थान का खूब आनंद उठाया.

By

Published : Jan 5, 2020, 11:13 PM IST

पतरातू लेक रिसोर्ट से लेकर घाटी तक लगा भीषण जाम, हजारों सैलानियों की उमड़ी भीड़
डिजाइन इमेज

रामगढ़ः पतरातू लेक रिसोर्ट में रविवार को भारी संख्या में सैलानियों की भीड़ देखने को मिली. छुट्टी के दिन और 2020 जनवरी के पहले रविवार को लेकर भारी संख्या में लोग पतरातू लेक रिसोर्ट पहुंचे. लेक रिसोर्ट टिकट काउंटर में लोगों की लंबी कतार और नौका विहार के लिए भी लोगों की लंबी कतार देखने को मिली. पतरातू लेक रिसॉर्ट से लेकर घाटी तक घंटों लंबा जाम लगा रहा.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- CAA और NRC के समर्थन में भारत माता की महाआरती, एकता और अखंडता का दिया संदेश

पिकनिक के लिए भीड़

सैलानियों ने लेक रिसोर्ट में बनी सुंदर कलाकृतियों और खूबसूरत वादियों का लुफ्त उठाया. वहीं बच्चों ने लेक रिसोर्ट में बने कई तरह के आकर्षक झूलो को झूल कर आनंद उठाया. पतरातू लेक रिसोर्ट में सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन मुस्तैद दिखा. वहीं खूबसूरत जिलेबिया घाटी कहे जाने वाले पतरातू घाटी में सैकड़ों गाड़ियों का जमावड़ा घंटों लगा रहा. लेक रिसॉर्ट से लेकर पिठौरिया घाटी तक घंटों सड़क जाम का नजारा देखने को मिला. यहां तक कि लेक रिसॉर्ट से लेकर पिठौरिया घाटी के अलावा इंडस्ट्रीयल एरिया की ओर जाने वाली सड़क पर भी घंटों जाम की स्थिति बनी रही, जिससे सैलानी और पर्यटकों के अलावा ग्रामीणों को भी आने-जाने में भारी कठिनाई उठाना पड़ा.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details