झारखंड

jharkhand

तेल लदे ट्रक और कंटेनर की टक्कर में 1 की मौत 3 घायल, तेल लूटने लगे राहगीर

By

Published : Mar 9, 2021, 10:54 PM IST

Updated : Mar 9, 2021, 11:07 PM IST

रामगढ़ के चुट्टुपालु घाटी में सरसों तेल से लदा एक ट्रक कंटेनर से टकरा गया, जिससे ट्रक सड़क के बीचों बीच पलट गया और कंटेनर 20 फुट नीचे खाई में गिर गई. इस हादसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंबार रूप से घायल हो गए.

one died and three injured in road accident in ramgarh
तेल लुटकर ले जाते लोग

रामगढ़: जिले के रांची-पटना मुख्य मार्ग स्थित चुट्टुपालु घाटी में सरसों तेल से लदा एक ट्रक कंटेनर से टकरा गया, जिससे ट्रक सड़क के बीचों बीच पलट गया, जिससे ट्रक पर लदा तेल बिखर गया. इसके बाद राहगीर और स्थानीय तेल लूटने लगे. इस दौरान कंटेनर पर सवार एक व्यक्ति केबिन में फंस गया, जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि दोनों वाहनों के तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-हजारीबाग में बोलेरो दुर्घनाग्रस्त, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

तीन लोग घायल

रामगढ़ की सबसे खतरनाक घाटी चुट्टूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसे में एक कंटेनर 20 फुट नीचे सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरा, जिसमें कंटेनर पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उस पर सवार दो व्यक्तियों को किसी तरह घायल अवस्था में कंटेनर से बाहर निकाला गया. इधर, ट्रक पलटने से इसका चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. तीनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद सभी को रिम्स रेफर किया गया. ट्रक के पलटते ही उस पर लदा सरसों तेल के टिन चारों ओर फैल गया, जिसे लूटने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

एनएचआई की रेस्क्यू टीम भी लगी तेल लूटने

घटना की जानकारी के बाद एनएचआई की रेस्क्यू टीम वहां पहुंची, हादसे के बहुत बाद रामगढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. तेल लूटने में लोग इतने मशगूल थे कि घटना के करीब ढाई घंटे के बाद कंटेनर में दबे व्यक्ति को निकाला गया. कंटेनर में सवार तीनों लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. जबकि मिनी ट्रक चालक चतरा का रहने वाला है. जब पूरे मामले में रामगढ़ पुलिस से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वरीय पदाधिकारी से बात कर लें, उनहें इस मामले में कुछ भी पता नहीं है.

Last Updated : Mar 9, 2021, 11:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details