झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रामगढ़ में आलू लदे ट्रक के पलटने से एक बच्चे की मौत, विरोध में लोगों ने किया एनएच-33 जाम

रामगढ़ में सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया. बच्चे की मौत आलू लदे ट्रक के पलटने के बाद हुई थी. बाद में काफी मशक्कत के बाद जाम को समाप्त कराया गया.

By

Published : Feb 17, 2022, 12:26 PM IST

Updated : Feb 17, 2022, 2:34 PM IST

road accident in ramgarh
रामगढ़ में सड़क हादसा

रामगढ़: जिले के हेसागड़ा के पास रांची पटना फोरलेन पर आलू लदे ट्रक के अनियंत्रित होकर पलटने से एक स्कूली बच्चे की मौत हो गई है. हादसे से गुस्साए लोगों ने एनएच-33 को जाम कर प्रदर्शन किया है. बाद में काफी मशक्कत के बाद जाम को समाप्त कराया गया.

ये भी पढे़ं- रांची-पटना फोरलेन पर भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत, चार की हालत गंभीर

रामगढ़ में सड़क हादसा: मांडू थाना क्षेत्र के हेसागढ़ा एनएच-33 पर मुख्य मार्ग पर आलू लदे ट्रक के अनियंत्रित होकर पलटने से एक स्कूली छात्र की मौत हो गई है. हादसे के वक्त स्कूली छात्र मनीष मेहता अपने भाई के साथ सड़क के किनारे था. छोटे भाई ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई.

देखें वीडियो

घटना के विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम:दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने अपनी मांगों को लेकर दुर्घटना स्थल पर ही रांची पटना हाईवे को पूरी तरह जाम कर दिया है. जिसके कारण रांची पटना मुख्य मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मांडू पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों को समझा बुझा कर सड़क जाम को समाप्त करवाया.

एनएच-33 पर हमेशा होती है दुर्घटना :रामगढ़ जिले में एनएच 33 रांची पटना मुख्य मार्ग पर लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं जिसमें अब तक कई मौतें भी हो चुकी है. लेकिन दुर्घटना को रोकने के लिए एनएचआई की ओर से अब तक कोई ठोस पहल नहीं किए जाने से स्थानीय लोग नाराज हैं.

Last Updated : Feb 17, 2022, 2:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details