झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 19, 2021, 8:07 PM IST

ETV Bharat / state

झारखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कमलेश शर्मा के परिजनों को बंधाया ढांढ़स, कहा- क्षेत्र से अपराध का कराएंगे खात्मा

झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर भुरकुंडा पहुंचे. वे यहां कांग्रेस कार्यकर्ता कमलेश नारायण शर्मा के परिजनों से मिले और शोक संवेदना व्यक्त की. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र से अपराध का खात्मा करने का भरोसा दिलाया.

jharkhand-congress-state-president-consoled-family-members-of-leader-kamlesh-sharma-in-bhurkunda-ramgarh
झारखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कमलेश शर्मा के परिजनों को बंधाया ढांढ़स

रामगढ़: झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर भुरकुंडा पहुंचे. वे यहां कांग्रेस कार्यकर्ता कमलेश नारायण शर्मा के परिजनों से मिले और शोक संवेदना व्यक्त की. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने भुरकुंडा क्षेत्र में अपराध के खात्मे के लिए राज्य के डीजीपी और जिले के पुलिस अधीक्षक से बात करने का भी भरोसा दिलाया.

ये भी पढ़ें-रंजिश में की गई थी रामगढ़ में कांग्रेस नेता की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि झारखंड के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सेंट्रल सौंदा स्थित कांग्रेसी नेता कमलेश नारायण के परिजनों से मिले. यहां प्रदेश अध्यक्ष ने परिजनों को ढांढ़स बंधाया. उन्होंने कांग्रेस नेता की घायल पत्नी चंचला देवी के इलाज के संबंध में भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि कमलेश नारायण शर्मा सामाजिक व्यक्ति थे और कांग्रेस पार्टी के सम्मानित सदस्य थे. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि परिजनों को हर संभव सहयोग करना हम सब की जिम्मेदारी है.

देखें पूरी खबर

क्या कहा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने

झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हत्या के आरोपी अपराधियों को पकड़ कर सलाखों के पीछे भेज दिया गया है. लेकिन इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो, इसके लिए पुलिस को सजग और सतर्क रहना होगा. उन्होंने कहा कि विधि व्यवस्था में सुधार होना जरूरी है. सीसीएल क्षेत्र में कई आवास अब अपराधियों के अड्डा बन गए हैं. इन अड्डों को नष्ट करना बेहद जरूरी है. कांग्रेस पार्टी परिजनों का हर संभव सहयोग करेगी.

क्या था पूरा मामला

बीते दिनों भुरकुंडा थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने घर में घुस कर कांग्रेस नेता कमलेश नायारण शर्मा की हत्या कर दी थी. कमलेश सेंट्रल सौंदा स्टाफ क्वार्टर में रहते थे. अपराधी घर की खिड़की तोड़कर भीतर घुसे और लोहे की रॉड से कमलेश और उनकी पत्नी पर हमला कर दिया. कमलेश की घर में ही मृत्यु हो गई और पत्नी की स्थिति गंभीर हो गई थी. उन्हें इलाज के लिए रिम्स ले जाना पड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details