झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रामगढ़ में जयंत सिन्हा की फिसली जुबान, वैश्विक आतंकी को 'मसूद अजहर जी' कहकर किया संबोधित

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान रामगढ़ में कहा कि हमारी सरकार रोज नए-नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है. मसूद अजहर का आतंकवादी घोषित होना भी हमारी सरकार की जीत है. इस दौरान जयंत सिन्हा ने मसूद अजहर को मसूद अजहर जी कहकर संबोधित किया.

By

Published : May 4, 2019, 5:37 PM IST

Updated : May 5, 2019, 9:18 PM IST

जयंत सिन्हा ने दिया विवादित बयान

रामगढ़: केन्द्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने शनिवार को रामगढ़ के दुलमी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए एक विवादास्पद बयान दे दिया. उन्होंने आतंकी मसूद अजहर को सम्मान देते हुए उसे मसूद अजहर जी करके संबोधित कर दिया.

वीडियो में देखें पूरी खबर

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान रामगढ़ में कहा कि हमारी सरकार रोज नए-नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है. मसूद अजहर का आतंकवादी घोषित होना भी हमारी सरकार की जीत है. इस दौरान जयंत सिन्हा ने मसूद अजहर को मसूद अजहर जी कहकर संबोधित किया.

उन्होंने रक्षा के क्षेत्र में मोदी सरकार का गुणगान करते हुए कहा कि मसूद अजहर जी को वैश्विक आतंकवाद घोषित कराना सरकार की बड़ी उपलब्धि है. गौरतलब है कि पाकिस्तान का विश्व प्रसिद्ध आतंकवादी मसूद अजहर भारत के लिए हमेशा से ही दुश्मन ही रहा है.

Last Updated : May 5, 2019, 9:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details