झारखंड

jharkhand

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में किया रोड शो, कहा- हमें चौकीदार नहीं चाहिए

By

Published : Apr 28, 2019, 7:36 PM IST

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने हजारीबाग संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल साहू के समर्थन में रोड शो किया. उन्होंने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. हार्दिक पटेल ने कहा कि झारखंड के जंगल जमीन को बचाने के लिए कांग्रेस के हाथों को मजबूत करना होगा. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि पूरे देश में नौजवान और किसानों में सरकार के खिलाफ काफी नाराजगी और रोष है.

हार्दिक पटेल

रामगढ़: कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने हजारीबाग संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल साहू के समर्थन में रोड शो किया. हार्दिक पटेल गोला चितरपुर होते हुए रामगढ़ पहुंचे थे. हार्दिक पटेल का कांग्रेसियों ने जोरदार स्वागत किया.

देखें वीडियो

मतदान करने की अपील
गुजरात के पाटीदार नेता व कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल हजारीबाग के महागठबंधन के प्रत्याशी गोपाल साहू के लिए गोला चितरपुर रामगढ़ में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

'सरकार के खिलाफ काफी नाराजगी'
हार्दिक पटेल ने कहा कि झारखंड के जंगल जमीन को बचाने के लिए कांग्रेस के हाथों को मजबूत करना होगा. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि पूरे देश में नौजवान और किसानों में सरकार के खिलाफ काफी नाराजगी और रोष है.

'देश को बेवकूफ बनाने का काम'
उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों को हिंदू और मुसलमान में भारत और पाकिस्तान में, मंदिर और मस्जिद में राष्ट्रवाद जैसे मुद्दों में गुमराह करने का काम करते हैं. जो लोग 32 सालों से अयोध्या के राजा भगवान राम को बेवकूफ बनाने का काम कर सकते हैं, वह देश को बेवकूफ बनाने का काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-JMM विधायक जेपी पटेल 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित

'हमें चौकीदार नहीं चाहिए'
हमें चौकीदार नहीं चाहिए, हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो देश की अर्थव्यवस्था, देश की बेरोजगारी, देश के किसानों को मजबूत बना सके, सशक्त बना सके. इसलिए हम लोगों ने फैसला किया है कि हिंदुस्तान के लिए, हिंदुस्तान की जनता के लिए न्याय लेकर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details