झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

नकाबपोश अपराधियों ने रंगदारी के लिए पुल निर्माण कार्य रोका, काम करने पर मजदूरों को जान से मारने की दी धमकी, ट्रैक्टर में लगाई आग

रामगढ़ में रंगदारी के लिए नकाबपोश अपराधियों ने सिमरा नदी पर पुल बना रही कंपनी का काम रोक दिया. आरोपियों ने यहां खड़े ट्रैक्टर में आग लगा दी और मजदूरों की पिटाई की.

By

Published : May 15, 2022, 10:34 PM IST

extortion in Ramgarh
नकाबपोश अपराधियों ने रंगदारी के लिए पुल निर्माण कार्य रोका

रामगढ़ःरामगढ़ जिले के बासल थाना क्षेत्र के पतरातू प्रखंड के एतुयतु गांव के पास नकाबपोश अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए अंधाधुंध फायरिंग की. अपराधियों ने सिमरा नदी पर बन रहे पुल के बेस कैंप में खड़े ट्रैक्टर से डीजल निकालकर वाहन में आग लगा दी. आरोप है कि फायरिंग करते हुए निर्माण कार्य को बंद करा दिया और काम करने पर मजदूरों को जान से मारने की धमकी दी. आरोप है कि मजदूरों की पिटाई भी की. आशंका जताई जा रही है कि रंगदारी के लिए वारदात को अंजाम दिया गया.

ये भी पढ़ें-निर्माण कंपनी से सीएम के रिश्तेदार ने मांगी रंगदारी, खुद जगनमोहन ने करवाया गिरफ्तार


बता दें कि 5 -6 लोग मोटरसाइकिल से सिमरा नदी पर पुल बना रही कंपन के बेस कैंप पहुंचे. यहां अपराधियों ने पहले दहशत फैलाने के उद्देश्य से अंधाधुंध हवाई फायरिंग की और उसके बाद बेस कैंप में मौजूद कर्मचारियों और मजदूरों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया, उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. फिर वहां खड़े ट्रैक्टर से डीजल निकालकर डीजल को ट्रैक्टर के टायरों पर छिड़ककर उसमें आग लगा दिया.

देखें पूरी खबर

आरोप है कि नकाबपोश अपराधियों ने कर्मचारियों और मजदूरों को चेतावनी दी कि अगर उन लोगों ने वहां काम शुरू किया तो सभी को जान से हाथ धोना पड़ेगा. अपने मालिक से बोल देना कि जब तक रंगदारी का पैसा नहीं पहुंचाएगा तब तक यहां पर काम बंद रहेगा. पुल का काम एसके यादव कंस्ट्रक्शन कंपनी कर रही है. घटना के बाद से लोगों में दहशत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details