झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रामगढ़ पुलिस ने 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार, 8 जिंदा कारतूस और चोरी के सामान बरामद

रामगढ़ पुलिस ने छिनतई, लूट और चोरी मामले में 5 अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से चोरी के सामान और 8 जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

By

Published : Jan 25, 2020, 9:17 PM IST

five criminals arrested in ramgarh
5 अपराधी गिरफ्तार

रामगढ़: जिला पुलिस ने शनिवार को बड़ी सफलता हासिल की. शहर में प्रतिदिन घट रही आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले पांच अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया. अपराधियों के साथ लूट में उपयोग की जाने वाली दो बाइक और लूटे गए मोबाइल भी बरामद किए गए.

देखें पूरी खबर

रामगढ़ शहर में इन दिनों छिनतई लूट और चोरी की वारदात काफी बड़ी हुई है. जिसकी रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक रामगढ़ ने एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने लगातार लूट और छिनतई की वारदात हो रही घटना और आसपास के सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ कई सूचनाएं इकट्ठा की. जिसके आधार पर पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली कि 5 अपराधी हरहरी नदी पुल के पास अपराध की योजना बना रहे हैं. इसी सूचना पर कार्रवाई करते हुए रामगढ़ थाना पुलिस ने अपराधियों को अवैध गोली और बाइक के साथ पकड़ा है.

ये भी पढ़ें-लातेहार में उग्रवादियों का तांडव, पुल निर्माण कार्य को रोका, जेसीबी को किया क्षतिग्रस्त

पकड़े गए पांचों अपराधी कई लूट और छिनतई की घटना में अपने अपराध को स्वीकार किया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए पांचों में से तीन अपराधी काफी शातिर हैं. इनके खिलाफ कई मामले पूर्व में भी रामगढ़ सहित बोकारो में भी दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि इन लोगों के पास से लूट में उपयोग की जा रही बाइक, मोबाइल और 8 जिंदा कारतूस समेत एक पिस्टल, एक देसी कट्टा बरामद किया गया है. इनकी गिरफ्तारी के बाद रामगढ़ शहर में हो रही लूट और छिनतई की घटना में कमी जरूर आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details