झारखंड

jharkhand

रामगढ़: झोपड़ीनुमा होटल में होती थी नकली शराब की पैकिंग, रैपर-बोतल जब्त

By

Published : Dec 17, 2020, 3:40 PM IST

रामगढ़ जिला में रजरप्पा पुलिस ने अवैध विदेशी नकली शराब के साथ-साथ रैपर और बोतल जब्त किया गया है. साथ ही अवैध नकली शराब के धंधेबाज को गिरफ्तार किया है.

fake-liquor-recovered-in-ramgarh
विभिन्न ब्रांड के नकली अंग्रेजी शराब बरामद

रामगढ़: जिला के रजरप्पा में अवस्थित देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ मां छिन्नमस्तिका मंदिर प्रक्षेत्र में रजरप्पा पुलिस ने छापेमारी की. जहां से नकली शराब के कारोबार का भंडाफोड़ किया है. इस पूरे मामले में नकली शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. साथ ही साथ कई विदेशी ब्रांड की शराब कंपनियों के रैपर, बोतल बरामद किया गया.


विभिन्न ब्रांड की नकली अंग्रेजी शराब बरामद
रजरप्पा थाना पुलिस ने मंदिर परिसर क्षेत्र में अवस्थित झोपड़ीनुमा दुकान में छापेमारी कर भारी मात्रा में विभिन्न ब्रांड के नकली अंग्रेजी शराब, रैपर बरामद किया है. पुलिस ने नकली शराब बनाते हुए अवैध शराब कारोबारी अनिल साव को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें-हजारीबाग में बढ़ा शीत लहर का प्रकोप, जिला प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी


स्पेशल टीम ने मारा छापा
रामगढ़ पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार को लगातार सूचना मिल रही थी कि सिद्धपीठ रजरप्पा में पहुंचने वाले श्रद्धालुओं को अवैध रूप से शराब आसानी से मुहैया कराई जा रही है. जिसको लेकर एक स्पेशल टीम बनाई गई थी. टीम की तरफ से जब छापेमारी की गई तब अवैध शराब कारोबारी को अवैध नकली शराब बनाते हुए पुलिस ने धर-दबोचा है. यही नहीं उसके दुकान से भारी मात्रा में नकली विदेशी शराब, रैपर, बोतल भी बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details