झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रामगढ़ः भैरवी नदी की तेज धार में बहा बिहार का युवक, देखें मौत की LIVE तस्वीरें!

रामगढ़ के रजरप्पा में भैरवी नदी की तेज धार में बिहार का एक युवक बह गया. शराब के नशे में धुत युवक नदी के बीच जाकर चट्टान के पास खड़ा हो गया. अचानक आई तेज धार में असंतुलित होने के कारण वह नदी में बह गया.

By

Published : Oct 10, 2019, 9:40 PM IST

युवक

रामगढ़ः जिले के मां छिन्नमस्तिका रजरप्पा मंदिर के पास भैरवी नदी में शराब के नशे में धुत एक युवक नदी की बीच धार में खड़े होकर मस्ती करने लगा. इसी बीच अचानक आई नदी की धारा में वह संतुलन स्थापित नहीं कर सका और पानी में बह गया. फिलहाल उसका शव नदी से बरामद नहीं किया जा सका है.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें- AJSU के साथ सीट शेयरिंग पर BJP का बयान, लक्ष्मण गिलुआ ने कहा- पिछला फार्मूला होगा रिपीट

लोगों ने की बचाने की कोशिश
जानकारी के अनुसार, शराब के नशे में युवक भैरवी नदी के तेज धाराओं में जाकर पत्थर के पास पहुंच गया. जबकि उसे नदी की दोनों ओर से लोग आवाज देकर नदी की तेज धार में जाने से मना कर रहे थे. एक युवक तो उसे बचाने के लिए लंबा बांस लेकर उसके नजदीक पहुंचा और उसे बाहर आने का इशारा भी किया, लेकिन युवक के सिर पर नशा इतना हावी था कि वह तेज धार में पानी के साथ खिलवाड़ करने लगा.

ऐसे हुआ हादसा

युवक अपने कपड़े खोलकर तेज धार में जैसे ही अपने स्थान से हटा, वैसे ही तेज धार ने उसे अपने आगोश में ले लिया और वह सीधे दामोदर नदी की संगम में जा गिरा. इस बीच कई लोगों ने नदी में डूब रहे युवक को बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह भैरवी नदी की तेज बहाव में बह कर दामोदर नदी के पानी की गहरायी में जा चुका था. युवक का कुछ पता नहीं चल सका है. कहा जा रहा है कि युवक पटना का रहने वाला था, लेकिन अभी तक न ही उसके परिजन न ही कोई जानने वाला पहुंचा है. फिलहाल पुलिस युवके का शव तलाश रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details