झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बेखौफ अपराधियों का शिकार बना पुलिसकर्मी, डिक्की से उड़ाए 2 लाख रुपये

जिले में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ चुका है. ताजा मामला रामगढ़ थाना क्षेत्र के वैष्णो देवी मंदिर गली की है. जहां मोटरसाइकिल की डिक्की से अपराधियों ने दो लाख रुपये निकालकर फरार हो गए. भुक्तभोगी थाने का पूर्व मुंशी है.

By

Published : Mar 5, 2019, 6:20 PM IST

2 लाख की लूट.

रामगढ़: जिले में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ चुका है. ताजा मामला रामगढ़ थाना क्षेत्र के वैष्णो देवी मंदिर गली की है. जहां मोटरसाइकिल की डिक्की से अपराधियों ने दो लाख रुपये निकालकर फरार हो गए. भुक्तभोगी थाने का पूर्व मुंशी है.

2 लाख की लूट.

जानकारी के अनुसार भुक्तभोगी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से पैसे निकालकर रांची जा रहे थे. उसी दौरान वैष्णो देवी गली रोड में दुकान से सामान लेने के क्रम में जैसे ही उतरे उसी दौरान बाइकसवार दो अपराधियों ने डिक्की खोलकर उसमें रखे दो लाख रुपए निकालकर फरार हो गए. आनन-फानन में आसपास के लोगों ने शोर मचाया लेकिन अपराधी रांची रोड की ओर तेजी से फरार हो गए.

भुक्तभोगी रामगढ़ थाना में ही मुंशी के पोस्ट पर काम करता था. वर्तमान में इनकी पोस्टिंग गढ़वा में हुई है, वे छुट्टी लेकर रामगढ़ पैसे लेकर घर बनवाने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान ये वारदात हुई. इधर, पीड़ित ने थाने में आवेदन दिया है पुलिस ने भी मामले पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details