झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Ramgarh by-election: आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान, सुनीता चौधरी के पक्ष में मतदान करने की अपील

रामगढ़ उपचुनाव में एनडीए और यूपीए के नेता अपने अपने प्रत्याशी के समर्थन में वोट करने की अपील कर रहे हैं. गुरुवार को आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने जनसंपर्क अभियान शुरू किया है.

By

Published : Feb 16, 2023, 7:30 PM IST

Ramgarh byelection
आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान

रामगढ़ः विधानसभा उपचुनाव को लेकर एनडीए और यूपीए नेताओं की सक्रिया क्षेत्र में बढ़ गई है. दोनों गठबंधन के नेता अपने-अपने प्रत्याशी के समर्थन में लोगों को गोलबंद करने के साथ साथ वोट करने की अपील कर रहे हैं. गुरुवार से आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने जनसंपर्क अभियान शुरू किया है.

यह भी पढ़ेंःRamgarh By-election: उपचुनाव को लेकर चल रही थी चेकिंग, गाड़ी की डिक्की में मिले दस लाख

जनसंपर्क के पहले दिन गुरुवार को सुदेश महतो ने विभिन्न गांव और टोला में जनसंपर्क अभियान चलाया और छोटी-छोटी जनसभाओं को संबोधित किया. सुदेश महोत ने चितरपुर प्रखंड के लारी, सुकरीगड़ा, चितरपुर आदि गांव में जनसभा को संबोधित किया और लोगों से सुनीता चौधरी के पक्ष में वोट करने की अपील किया.

सुदेश महतो घूम घूम कर लोगो के बीच जा रहे है और आजसू के कार्याकाल में हुए विकास कार्यों को बता रहे हैं. सुदेश महतो ने कहा कि एनडीए के कार्यकाल में विकास की अलग उदाहरण प्रस्तुत किया था. उन्होंने कहा कि आजसू विकास के मुद्दों पर राजनीति करती है. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार में राज्य की विकास रुक गई है. आम जनता को एक छोटे काम के लिए कार्यालयों का चक्कर लगाना पड़ता. बिना रिश्वत के कोई काम नहीं हो रहा है. हेमंत सरकार में रिश्वतखोर और माफियाओं को खुली छूट दी गई है.

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो एनडीए के समर्थन में वोट की अपील करते हुए कहा की इस बार आजसू प्रत्यासी सुनीता चौधरी को विजयी बनाना है. उन्होंने कहा कि सुनीता को कम से कम डेढ़ लाख से अधिक वोटों से जीताना है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक ने कुछ नहीं किया. हेमंत सरकार विनाशकारी सरकार है. उन्होंने कहा कि युवाओं से रोजगार देने का वादा किया था. लेकिन युवाओं को रोजगार नहीं मिला. इस सरकार को उखाड़ फेंकने की शुरुआत रामगढ़ से करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details