झारखंड

jharkhand

रामगढ़: आजसू ने LAC पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि, कराया मुंडन

By

Published : Jun 18, 2020, 12:56 AM IST

रामगढ़ आजसू नगर कमेटी के नेताओं ने तिरंगा झंडा के साथ चीन सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. चीनी राष्ट्रपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए बीच चौराहे पर अपना मुंडन भी करवाया.

soldiers of India martyred at LAC, Ajsu pays tribute to martyred soldiers in Ramgarh, News of ajsu, रामगढ़ में आजसू ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, एलएसी पर भारत के जवान शहीद, आजसू की खबरें
आजसू का विरोध प्रदर्शन

रामगढ़:आजसू नगर कमेटी के नेताओं ने तिरंगा झंडा के साथ चीन सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. सुभाष चौक में चीन के राष्ट्रपति सी जिनपिंग की तस्वीर पर कालिख पोती. साथ ही चाइनीज वस्तुओं का बहिष्कार करने की अपील भी की.

देखें पूरी खबर

चीन सरकार के खिलाफ विरोध

शहर के सुभाष चौक में आजसू नेता, कार्यकर्ता जमा हुए और चीनी राष्ट्रपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और चीनी राष्ट्रपति की तस्वीर पर कालिख पोतकर वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए बीच चौराहे पर ही अपना मुंडन भी करवाया. इस दौरान आजसू कार्यकर्ताओं ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला भी दहन किया.

ये भी पढ़ें-कोरोना काल में सजना संवरना बंद, ब्यूटी पार्लर पर लगा है लॉक

आजसू के नगर अध्यक्ष धर्मेंद्र साव भोपाली ने कहा कि चीन ने भारत की सीमा में घुसकर जो नापाक हरकत की है, उसे हिंदुस्तान बर्दाश्त नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि आज हमारी सेना उनसे डटकर मुकाबला कर रही है. चीन के कई सैनिक मारे गए हैं. इस दौरान भारत के 20 सैनिक भी शहीद हुए हैं. उन्होंने कहा कि उन शहीदों के प्रति पूरा देश श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है. शहीद हुए जवानों को हिंदुस्तान का भाई बेटा बताते हुए हिंदू रीति रिवाज के अनुसार अपने सिर मुंडवा कर श्रद्धांजलि अर्पित की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details