झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 9, 2020, 6:29 PM IST

ETV Bharat / state

रामगढ़: कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन सतर्क, सब्जी बाजार का किया निरीक्षण

रामगढ़ में प्रशासन से जारी किए गए दिशा-निर्देश का पालन लोग और सब्जी विक्रेता कर रहे हैं कि नहीं यह जानने के लिए एसडीओ, एसडीपीओ, सीओ और रामगढ़ थाना पुलिस दलबल के साथ पहुंचे. जहां डेली मार्केट में सब्जी बेचने वाले और सब्जी लेने आने वाले लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का अनुरोध किया गया.

administration inspected
सब्जी बाजार का निरीक्षण

रामगढ़: जिले में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है. इसके बावजूद लोगों में लापरवाही बनी हुई है. इसी कड़ी में रामगढ़ एसडीओ सहित पुलिस के जवानों ने रामगढ़ छावनी इलाके में लगने वाले सब्जी बाजार का निरीक्षण किया और सब्जी विक्रेताओं से सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर सब्जी देने की अपील की.

देखें पूरी खबर

प्रशासन ने दी चेतावनी

रामगढ़ शहरी क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ने जिला पुलिस प्रशासन में सनसनी फैला दी है. शहरी इलाके में अचानक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में आई तेजी को देखते हुए, जिला पुलिस प्रशासन भी सतर्क हो गया है.

प्रशासन के अधिकारियों की गाड़ियां फिर से सड़क पर दौड़ने लगी हैं और अधिकारी लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का अनुरोध कर रहे हैं और प्रशासन से जारी किए गए दिशा निर्देश का पालन न करने पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी जा रही है.

इसे भी पढ़ें-जमशेदपुर: नक्सली पियून बिरहोर गिरफ्तार, कई जिलों में था सक्रिय

मास्क पहनने का किया अनुरोध

जिला प्रशासन से जारी किए गए दिशा-निर्देश का पालन लोग और सब्जी विक्रेता कर रहे हैं कि नहीं यह जानने के लिए एसडीओ, एसडीपीओ , सीओ और रामगढ़ थाना पुलिस दलबल के साथ पहुंचे. फुटबॉल मैदान में लगने वाले डेली मार्केट में सब्जी बेचने वाले किसानों और सब्जी लेने आने वाले लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का अनुरोध किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details