झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 8, 2020, 4:53 PM IST

ETV Bharat / state

रामगढ़ में एक दोस्त ने की दोस्त की हत्या, पुलिस ने 5 घंटे में ही किया मामले का खुलासा

रामगढ़ में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि गांजा और शराब के पैसे को लेकर हत्या की गई है. वहीं, पुलिस ने 5 घंटे में ही मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

A youth was murdered in Ramgarh
रामगढ़ में एक युवक की हुई हत्या

रामगढ़: भुरकुंडा पुलिस ने नलकारी नदी के समीप हुए राहुल रजवार की हत्या का खुलासा पुलिस ने 5 घंटे के अंदर ही कर ली. मृतक के दोस्त ने ही गांजा और शराब का सेवन करा कर घटना को अंजाम दिया. बता दें कि खून से लथपथ एक युवक राहुल रजवार का शव मिला था. वहीं, युवक भुरकुंडा सौंदा डी हुसैनी नगर का रहने वाला था.

एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि राहुल रजवार और बंटू रजवार 5 तारीख शाम से ही लापता था, जिसकी सूचना परिवार वाले थाना में ना देकर अपने स्तर पर खोजबीन कर रहे थे. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद भुरकुंडा ओपी में मामला दर्ज किया गया. पुलिस अधीक्षक के जरिए एसडीपीओ पतरातू, इंस्पेक्टर पतरातू और भुरकुंडा थाना प्रभारी रघुनाथ सिंह के नेतृत्व में 10 सदस्य टीम बनाई गई थी. वहीं, टीम ने 5 घंटे में ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया.

ये भी पढ़ें- राज्यसभा सांसद समीर उरांव ने मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां, कहा- मोदी है तो मुमकिन है

वहीं, मृतक के दोस्त संजय डोम ने ही उसकी हत्या कर दी.आरोपी संजय ने अपने बयान में कहा कि गांजा और शराब को लेकर दोनों के बीच पैसे को लेकर अनबन हुई और राहुल के कंधे पर रखा गमछे से ही गला दबाकर पटक-पटक कर मार डाला. पुलिस ने हत्या उपयोग किए हुए गमछे के साथ-साथ आरोपी के शर्ट और घटनास्थल पर मृतक का 10 -10 सिक्का भी बरामद किया है. इस कांड में आरोपी संजय अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details