झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

आर्मी फायरिंज रेंज में चली गोली से एक सिविलियन जख्मी, महिला का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

रामगढ़ में सेना की फायरिंग रेंज में चली गोली से एक महिला जख्मी हो गई. उसे तत्काल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिधवार कला गांव से दूर पहाड़ी क्षेत्र में स्थित फायरिंग रेंज पर अभ्यास चल रहा था. इसी दौरान एक गोली गांव की महिला के हाथ में लगी है.

By

Published : Aug 27, 2021, 6:39 PM IST

a-civilian-woman-injured-in-firing-practice-at-army-firing-range-in-ramgarh
जख्मी महिला

रामगढ़ः जिला के आर्मी फायरिंग रेंज में प्रैक्टिस के दौरान चली गोली गांव की एक महिला को लगी है. गोली महिला के हाथ में लगी है, जिसके बाद आननफानन में उसे रामगढ़ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है, फिलहाल महिला की स्थिति सामान्य है.

इसे भी पढ़ें- सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया सरायकेला, सरेआम अपराधियों ने की बुजुर्ग की हत्या

रामगढ़ में सेना की फायरिंग रेंज बरकाकाना ओपी क्षेत्र के सिधवार कला गांव से दूर पहाड़ी क्षेत्र में स्थित है. इस रेंज से मात्र एक किलोमीटर दूरी पर सिधवार कला गांव है. इस गांव की मीना अपने घर के आगे काम कर रही थी. इसी दौरान अभ्यास फायरिंग में चलाई गई एक गोली मीना के हाथ में लगी. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से महिला को तुरंत रामगढ़ सदर अस्पताल लाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. इस पूरे मामले में पुलिस और ना ही सेना के किसी अधिकारी की प्रतिक्रिया नहीं आई है.

गोली से जख्मी महिला

जिला के सिधवार कला गांव के नजदीक पहाड़ की तलहटी में सेना के जवानों को फायरिंग की ट्रेनिंग दी जाती है. ट्रेनिंग के दौरान हुई फायरिंग में कभी-कभी गोली पास के गांव में चली जाती है. कुछ ऐसा ही शुक्रवार को हुआ, जब गांव की एक महिला मीना को घर के सामने काम करने के दौरान गोली लगी.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर के करीब सेना के जवान फायरिंग रेंज में फायरिंग प्रैक्टिस कर रहे थे. इसी दौरान फायरिंग रेंज के एक किलोमीटर दूर स्थित सिधवार कला के विकास कुमार के घर तक गोली पहुंची और घर के बाहर पोछा लगा रही विकास की पत्नी मीना को बाईं हाथ में गोली लगी. घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना की जानकारी होने के बाद वो लोग सदर अस्पताल इलाज लाए हैं, इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details