झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रामगढ़ : भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 10 से ज्यादा लोग घायल

बुधवार को रामगढ़ के चुट्टुपालू घाटी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ. जहां अनियंत्रित ट्रेलर ने 6 वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में घटनास्थल पर ही 6 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में तीन महिलाएं और तीन पुरूष शामिल हैं. इस हादसे में 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

By

Published : Mar 20, 2019, 3:06 PM IST

Updated : Mar 20, 2019, 6:08 PM IST

भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत

रामगढ़: बुधवार को चुट्टुपालू घाटी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ. जहां अनियंत्रित ट्रेलर ने 6 वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में घटनास्थल पर ही 6 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में तीन महिलाएं और तीन पुरूष शामिल हैं. इस हादसे में 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत

ये हादसा रांची-पटना मुख्य मार्ग पर चुट्टूपालू घाटी में हुआ. घटना के बाद ग्रामीणों ने घायलों को निकालकर अस्पताल भिजवाया. इतनी बड़ी घटना होने के बाद जिले के कोई भी वरीय पुलिस पदाधिकारी या प्रशासनिक पदाधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा. केवल रामगढ़ पुलिस की गश्ती दल के सहारे पूरे राहत कार्य को अंजाम दिया गया. जिस कारण दो घंटे तक ट्रेलर में ड्राइवर का शव फंसा रहा.

कई गाड़ियां हुई दुर्घटनाग्रस्त
घटना के बाद लगभग 13 लोगों को रामगढ़ सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से गंभीर रूप से घायल 8 लोगों को रिम्स रेफर कर दिया गया. घायलों में बच्चे बुजुर्ग महिलाएं और स्टूडेंट भी शामिल है. डॉक्टर ने भी बताया कि घायलों में पांच की हालत काफी गंभीर है. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेज दिया गया है.


घाटी में जा चुकी है सैकड़ों जानें
चुट्टूपालू घाटी में लगातार सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं. इस घाटी में अब तक सैकड़ों लोगों की जानें जा चुकी है. लेकिन घाटी में हो रहे दुर्घटना के कारण मौत पर अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है. 5 दिनों से एक दुर्घटनाग्रस्त ट्रक सड़क किनारे पड़ा हुआ था उसी कारण ये पूरी दुर्घटना हुई.

Last Updated : Mar 20, 2019, 6:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details