झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रामगढ़: चुटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत, 12 से ज्यादा घायल

रामगढ़ थाना क्षेत्र के चुटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसा हुआ है. घटना में 3 लोगों की मौत हो गई और दर्जनों घायल हैं, जिन्हें सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है.

By

Published : May 10, 2020, 11:59 AM IST

Updated : May 10, 2020, 3:17 PM IST

3 death in Ramgarh road accident
चुटूपालू घाटी

रामगढ़: रामगढ़ थाना क्षेत्र के चुटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसा हुआ है. घटना में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 सेज्यादा लोग घायल हैं, जिन्हें सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. कई घायलों की स्थिति गंभीर है, उन्हें रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है.

देखिए पूरी खबर

घटना के संबंध में बताया जाता है कि टाटा की ओर से डस्ट लोड कर मुरादाबाद उत्तर प्रदेश जा रहे ट्रेलर ने पहले एक बाइक को जोरदार टक्कर मारी, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई और उसके बाद अनियंत्रित ट्रक ने हाईवा को चीटर मोड़ के पास टक्कर मारा, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 से अधिक लोग घायल हैं.

इस ट्रेलर में लगभग 20 की संख्या में टाटा से मुरादाबाद जाने के लिए मजदूर सवार थे, मजदूर इस ट्रक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे. घटना की जानकारी मिलते ही रामगढ़ थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. सदर अस्पताल में सभी घायलों का इलाज चल रहा है. गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है

Last Updated : May 10, 2020, 3:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details