झारखंड

jharkhand

PLFI नक्सली संगठन के तीन सक्रिय सदस्य गिरफ्तार, मांग रहे थे लेवी

By

Published : Sep 1, 2020, 4:28 PM IST

रामगढ़ में पीएलएफआई नक्सली संगठन के तीन सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है. रामगढ़ एसपी ने गुप्त सूचना के आधार पर पतरातू एसडीपीओ के नेतृत्व में पीएलएफआई उग्रवादी संगठन के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

3 PLFI naxalite arrested in ramgarh, naxal news of ramgarh, crime news of ramgarh, रामगढ़ में 3 पीएलएफआई नक्सली गिरफ्तार, रामगढ़ में नक्सल की खबरें, रामगढ़ में अपराध की खबरें
पुलिस गिरफ्त में नक्सली

रामगढ़: पुलिस ने पीएलएफआई नक्सली संगठन के तीन सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लेवी मांगने के दौरान मुंशी से लूटा गया मोबाइल, 10 पीएलएफआई के पर्चे बरामद किए गए हैं. साथ ही साथ इस मामले में कुल 8 लोगों को चिन्हित किया गया है. जिसमें से 5 लोग अभी फरार चल रहे हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

देखें पूरी खबर
लेवी की मांगरामगढ़ एसपी ने गुप्त सूचना के आधार पर पतरातू एसडीपीओ के नेतृत्व में पीएलएफआई उग्रवादी संगठन के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. ये तीनों क्षेत्र में काम कर रहे व्यवसायी, ठेकेदारों लेवी की मांग करते रहे हैं. बाकी की तलाश जारीएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि पीएलएफआई नक्सली संगठन बरवा टोला में काम करा रही कंपनी सीएमपीडीआई के निजी गार्ड को लेवी के लिए पर्चा पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप, एरिया कमांडर तूफान और सुल्तान के नाम पर दिया गया था. इस मामले में पतरातू थाने में मामला दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन शुरू की गई तो एक-एक कर तीन नक्सलियों को पुलिस ने पकड़ा है, बाकी की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-रांचीः खेल प्रशिक्षकों को ऑनलाइन दिया जा रहा प्रशिक्षण, 17 अक्टूबर तक चलेगा प्रशिक्षण


गिरफ्तार उग्रवादी के नाम

  • राजन कुमार सिंह
  • सुनील साव
  • नवल कुमार गंझू, तीनों पतरातू थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details