झारखंड

jharkhand

By

Published : May 30, 2020, 10:56 AM IST

ETV Bharat / state

रामगढ़ में शुक्रवार को मिले 9 कोरोना मरीज, अब तक 24 मामलों की पुष्टि

रामगढ़ में कोरोना संक्रमण के अब तक 24 मरीज की पुष्टि हुई है. शुक्रवार को जिले के तीन प्रखंडों से 9 नए कोरोना संक्रमण से प्रभावित मरीज मिले हैं. इस मामले की पुष्टि डीसी संदीप सिंह ने की. उन्होंने बताया कि रामगढ़ प्रखंड के 04, पतरातू प्रखंड के 04 और चितरपुर प्रखंड के 01 प्रवासी नागरिक में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है, सभी सरकारी क्वॉरेंटाइन में थे.

Ramgarh Police
रामगढ़ पुलिस

रामगढ़ः जिले में कोरोना संक्रमण के अब तक 24 मरीज हो गए हैं. शुक्रवार को जिले के तीन प्रखंडों से 9 नए कोरोना संक्रमण से प्रभावित मरीज मिले हैं. इस मामले की पुष्टि डीसी संदीप सिंह ने की. उन्होंने बताया कि रामगढ़ प्रखंड के 04, पतरातू प्रखंड के 04 और चितरपुर प्रखंड के 01 प्रवासी नागरिक में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है, सभी सरकारी क्वॉरेंटाइन में थे.

रामगढ़ डीसी
जिले में मिले सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती किया जा रहा है. सभी 09 व्यक्तियों की ट्रेवल हिस्ट्री भी रही है. पतरातू प्रखंड के रहने वाले चारों व्यक्ति अभी हाल के दिनों में मुंबई से वापस लौटे हैं. रामगढ़ प्रखंड के रहने वाले चारों व्यक्ति में से एक बेंगलुरु, एक गुजरात, एक मुंबई और एक तमिलनाडु से वापस लौटा है. वहीं चितरपुर के रहने वाला एक व्यक्ति भी मुंबई से वापस लौटा है. जिला प्रशासन, रामगढ़ ने मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए कोरोना से संक्रमित पाए गए सभी 09 व्यक्तियों के इलाज के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है.ये भी पढ़ें-शुक्रवार को झारखंड में पाए गए 45 करोना के पॉजिटिव मरीज, राज्य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 521

किस प्रखंड से मिले हैं पॉजिटिव मरीज
रामगढ़ प्रखंड में बड़की कुंदरू गांव के 01, लोधमा गांव के 01 और छोटकी काना गांव के 01 व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. पतरातू प्रखंड में भुरकुंडा के 04 और नीचेधौड़ा के 01 व्यक्ति में कोरोना संक्रमण पाया गया है. चितरपुर गांव के एक व्यक्ति को कोरोना संक्रमित पाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details