झारखंड

jharkhand

पलामू: दिव्यांग किशोरी से दुष्कर्म के दोनों आरोपी गिरफ्तार, 6 महीने से बीमार थी पीड़िता

By

Published : Jul 11, 2020, 10:41 PM IST

पलामू में गांव के एक रिस्तेदार ने अपने 12 वर्षीय बीमार दिव्यांग किशोरी से दुष्कर्म किया. पीड़िता पिछले छह महीने से बीमार थी और चलने फिरने की हालत में भी नहीं थी. पुलिस ने इस मामले के दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

पलामू: दिव्यांग किशोरी से दुष्कर्म के दोनों आरोपी गिरफ्तार
2 accused arrested of molesting with teenager in palamu

पलामू: जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में बीमार दिव्यांग किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार दोनों आरोपी पीड़िता के गांव के रहने वाले हैं और नजदीकी रिश्तेदार है.

बिमार दिव्यांग किशोरी के साथ दुष्कर्म

पुलिस ने शनिवार दोपहर बाद दोनों आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पीड़िता की उम्र 12 साल है. वह पिछले छह महीने से बीमार थी और चलने फिरने की हालत में भी नहीं थी. घटना के बारे में बताया जाता है कि पीड़िता अपने घर में बेड पर पड़ी हुई थी. उस वक्त घर में कोई नही था. इस दौरान दोनों आरोपी किशोरी के घर गए. एक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया, जबकि दूसरा घर के बाहर निगरानी कर रहा था.

ये भी पढ़ें-गोड्डा: वज्रपात से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, दस दिन में 12 लोगों की जा चुकी है जान

पंचायत करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता, इंस्पेक्टर आरआर शाही, थाना प्रभारी सुनीत कुमार के नेतृत्व में टीम ने गांव में छापेमारी की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता का इलाज पलामू मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल में चल रहा है. घटना के बाद गांव में पंचायत लगी थी. मामले में पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया है. पंचायत के खिलाफ भी करवाई की जाएगी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details