झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामूः बीच बाजार अपराधियों ने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

पलामू में अपराधियों पर लगाम नहीं लग पा रहा है. आए दिन अपराधी घटना को अंजाम दे रहे हैं. शहर के बीच बााजर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर देना, पुलिस पर सवाल खड़े करती है.

By

Published : Aug 9, 2019, 5:11 PM IST

युवक की गोली मारकर हत्या

पलामू: शहर के भरे बाजार में अज्ञात अपराधियों ने छोटू नामक एक युवक पासवान के सीने में गोली मार दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसको इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया. रिम्स ले जाने के क्रम में छोटू की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस अपराधियों की छानबीन में जुटी है.

देखें पूरी खबर

पलामू प्रमंलीय मुख्यालय मेदिनीनगर के बाजार में अपराधियों ने छोटू पासवान नामक शख्स को सीने में गोली मार दी. घटना के बाद पुलिस ने शहर की सीमावर्ती इलाके को सील कर दिया है और अपराधियों के खिलाफ छापेमारी कर रही है. छोटू चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर का रहने वाला है. पलामू में इसके पहले भी अपराधी अपने घटना को अंजाम देने में सफल रहे हैंं.

इसे भी पढ़ें:-सोना-चांदी साफ करने का प्रोडक्ट दिखा, ले उड़े 3 लाख के आभूषण

नगर थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है. उन्होंने बताया कि छोटू पासवान पर कई आपराधिक मुकदमें दायर हैं. उसपर पहले भी हो हमला हुए थे. पुलिस के अनुसार छोटू दो हत्याकांड में आरोपी था. जबकि अन्य कई आपराधिक मामले में वह शामिल था. छोटू पर कुछ दिनों पहले भी जमीन विवाद में गोली चली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details