झारखंड

jharkhand

पलामू में युवक ने की आत्महत्या, घरेलू विवाद के बाद उठाया खौफनाक कदम

By

Published : Jun 22, 2023, 6:37 PM IST

पलामू के छत्तरपुर थाना इलाके में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. माना जा रहा है कि घर में हुए विवाद के बाद युवक ने इस तरह का कदम उठाया है.

Youth commits suicide after domestic dispute
Youth commits suicide after domestic dispute

पलामू: जिदगी में उतार-चढ़ाव तो आते ही रहते हैं. कुछ लोग इनसे हार जाते हैं और आत्महत्या कर लेते हैं. जिले में अधिकतर युवा वर्ग के लोग हैं, जो घर में हुई मामूली बात को गंभीरता से ले लेते हैं. कुछ लोग तो इससे इतने अवसाद में चले जाते हैं और अपनी जान तक दे रहे हैं. ऐसा ही मामला बुधवार को रात पलामू जिले के छत्तरपुर में आया है, जहां एक युवक ने आत्महत्या कर ली है.

जानकारी के अनुसार, छत्तरपुर थाना क्षेत्र के सड़मा गांव टोला तेनुडीह में करीब 22 वर्षीय राजू यादव युवक ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि राजू यादव की शादी हरिहरगंज थाना क्षेत्र के दलपतपुर गांव में वर्ष 2021 में शादी हुई थी, जिसके बाद से वह अपनी पत्नी और अपने परिवार के साथ गांव में रहता था. इसी बीच राजू यादव और उसके परिवार में कहासुनी की खबरें भी गांव वालों के बीच आती रहती थी. लेकिन उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि घर में होने वाले झगड़े से राजू आत्महत्या जैसा सख्त कदम उठा लेगा. ग्रामीणों का कहना है कि राजू के पिता की चार साल पहले ही मौत हो चुकी थी, अब उसके इस तरह से आत्महत्या कर लेने के बाद सब बेहद हैरान और दुखी हैं.

वहीं, इस मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर अस्पताल भेज दिया. छतरपुर पुलिस रमेश चंद हजाम ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या की आशंका प्रतीत हो रहा है. हालांकि उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details