झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामू: युवक ने किशोरी से की छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा

पलामू के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ का मामला देखने को मिला. एक युवक ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ किया. इसका विरोध करने पर युवक ने मारपीट शुरू कर दी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Nov 8, 2020, 4:49 PM IST

young man molested teenager in palamu
युवक ने किशोरी के साथ किया छेड़छाड़

पलामू: जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने किशोरी से छेड़छाड़ की. इसका विरोध करने पर युवक ने मारपीट शुरू कर दी. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, हुसैनाबाद थाना की एक लड़की शाम को पांच बजे अपने घर से चाचा के घर जा रही थी. आरोप है कि इसी बीच गांव निवासी कुणाल सिंह ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और उसे सुनसान जगह की ओर खींचने लगा. किशोरी के भाई ने विरोध किया तो आरोपी कुणाल सिंह ने उसे पीटना शुरू कर दिया. इसी बीच गांव के लोग जुट गए. जिससे कुणाल सिंह भाग निकला. इसके बाद रात करीब आठ बजे कुणाल सिंह, अरुण सिंह सहित अज्ञात बीस पच्चीस लोग आए और पिस्तौल से फायरिंग करते हुए गांव की ओर निकल गए. घटना की जानकारी मिलते ही हुसैनाबाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी जितेंद्र कुमार, थाना प्रभारी अजय कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत कराया.

ये भी पढ़े-सिमडेगा दौरे पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, जानी लोगों की समस्याएं

इधर रविवार को किशोरी के पिता ने हुसैनाबाद थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया है. हुसैनाबाद पुलिस मामला की तहकीकात करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. हुसैनाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी और आरोपी दोनों को गांव के लोगों ने समझा कर मामले को फिलहाल शांत करा दिया है. आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details