झारखंड

jharkhand

पलामू: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत, घर में पसरा मातम

By

Published : Mar 7, 2021, 12:12 PM IST

पलामू के छत्तरपुर नगर पंचायत क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

young man died in road accident in palamu
छत्तरपुर थाना

पलामू: जिले में आए दिन सड़क दुर्घटना से कई लोगों की मौत हो रही है. छत्तरपुर नगर पंचायत क्षेत्र में मंदेया गांव स्थित बीती रात सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. युवक छत्तरपुर थाना क्षेत्र के प्लस टू उच्च विद्यालय के पास का रहने वाला थाी. उसका नाम मुरली मनोहर सिंह बताया जा रहा है.

ये भी पढ़े-SNMMCH में मरीजों के सेहत से खिलवाड़, भोजन बनाने में बरती जा रही लापरवाही

जानकारी के अनुसार बीती रात किसी काम से मंदेया गांव की तरफ से लोग वापस घर लौट रहे थे. इसी क्रम में लोगों ने देखा कि बाइक के साथ एक युवक गंभीर हालत में सड़क पर गिरा पड़ा है. जिसके बाद लोगों ने परिजनों को सूचना दी कि बुचन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया है. इसी क्रम में स्थानीय लोगों की मदद से छत्तरपुर अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने बुचन सिंह को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि बुचन सिंह की मौत रास्ते में लाने के क्रम में ही हो गई थी.

चार दिन पहले ही बुचन के दादी की हुई थी मौत

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन गम के सागर में डूब गए. चार दिन पहले ही बुचन की दादी की भी मौत हो गई थी. घटना से गांव में मातम छा गया है. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पुलिस कर रही है छानबीन

इस संबंध में थाना प्रभारी ऋषिकेश कुमार राय ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी. घटना रात की है. बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त स्थिति में मिली है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर भेज दिया है. मामले में जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details